यूपी में साधुओं की मौत से मचा हड़कंप, 1 के हालात गंभीर

आज सुबह संदिग्ध हालात में दो साधुओं की मौत होने से हड़कंप मच गया है। यहां एक अन्य साधु की हालत गंभीर बनी हुई है।

0
93
Sadhu Murder Case
आज सुबह संदिग्ध हालात में दो साधुओं की मौत होने से हड़कंप मच गया है। यहां एक अन्य साधु की हालत गंभीर बनी हुई है।

Uttar Pradesh: मथुरा के गोवर्धन में आज सुबह संदिग्ध हालात में दो साधुओं की मौत (Sadhu Murder Case) होने से हड़कंप मच गया है। यहां एक अन्य साधु की हालत गंभीर बनी हुई है। गोवर्धन में तीनों साधु एक ही आश्रम में रहते थे। सुबह चाय पीने के बाद इनकी तबियत बिगड़ने लगी, आशंका है कि इनकी चाय में किसी ने जहर मिला दिया जिसके बाद दो साधु की मौत (Sadhu Murder Case) हो गई।

यूपी में महिला डॉक्टर की हत्या, लव अफेयर का है शक

मृतक साधु गोपाल दास के भाई टीकम ने बताया कि साधुओं की जहर देकर हत्या (Sadhu Murder Case) की गई है। आश्रम में जहरीली दवाइयों की बदबू आ रही है। इस सम्बन्ध में स्थानीय पुलिस चाय में कुछ विषेला पदार्थ की बात कह रही है। चाय पीने के बाद तीनों साधुओं के मुंह से झाग निकलने लगे। जब तक इन तीनों को अस्पताल ले जाया गया तब तक दो साधुओं की मौत हो गई। सूचना मिलते ही ही गोवर्धन थाने की पुलिस और फॉरेंसिक टीम आश्रम पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

माना जा रहा है की चाय में विषाक्त पदार्थ मिला हुआ था, जिसके चलते ये हादसा (Sadhu Murder Case) हुआ है। मृतकों में साधु गोपाल दास और श्याम सुंदर दास हैं। तीसरे साधु रामबाबू का अस्पताल में उपचार चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है, वहीं पुलिस घटना की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों का कहना है किसी साजिश के चलते इन साधुओं की हत्या की गई है। पुलिस मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है।

यूपी में ट्रिपल मर्डर, दबंगों ने सिपाही सहित तीन को उतारा मौत के घाट

मामला गोवर्धन मार्ग पर गिरिराज बगीचे के पीछे जंगल में स्तिथ (Sadhu Murder Case) आश्रम का है। बताया जा रहा है आश्रम का दरवाजा खोले जाने के बाद साधु गोपाल दस और श्याम सुन्दर देश का शव मिला है। वहीं पास में साधु रामबाबू अचेत अवस्था में मिले, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here