कौशांबी में भीषण सड़क हादसा, आठ लोगों की मौत

यूपी के कौशांबी में भयानक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं।

0
302
Road Accident in UP
यूपी के कौशांबी में भयानक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Uttar Pradesh: यूपी के कौशांबी में भयानक सड़क हादसा (Road Accident in UP) हुआ है। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है। बता दें कौशांबी के कड़ा कोतवाली इलाके में यह दर्दनाक हादसा हुआ है। कोतवाली के देवीगंज के पास शादी समारोह में आई स्कॉर्पियो पर बालू से लदा एक ट्रक अचानक (Road Accident in UP) पलट गया। 

यूपी में फिल्म सिटी की तैयारी तेज, अक्षय से की खास मुलाकात

कौशांबी के जिलाधिकारी ने बताया कि हादसा (Road Accident in UP) सुबह करीब 3:30 बजे हुआ। स्कॉर्पियो कार के अंदर 8 लोग सवार थे, जिस पर ट्रक पलट गया। ड्राइवर समेत 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक का टायर फट गया था जिसकी वजह से ट्रक पलट गया। पुलिस प्रशासन मामले की जांच कर रही है।

शादी समारोह से वापिस आ रहे थे मृतक-

मृतकों में महिलाएं, बच्चे और पुरुष शामिल (Uttar Pradesh News) हैं। सभी मृतक स्थानीय बताए जा रहे हैं जो एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। मौके पर मौजूद डीएम अमित सिंह ने आठ लोगों के मौत की पुष्टि है। सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। ट्रक में गिट्टी लदी थी जिसके वजह से कार सवार बाहर नहीं निकल सके। डीएम ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़ित परिवार की हर संभव सहायता की जाएगी। 

बिना कोविड टेस्ट के इस राज्य में नहीं होगी एंट्री, बॉर्डर पर 800 में होगा एंटीजन टेस्ट

कहां से आई थी बारात-

जानकारी के अनुसार कोखराज थाना के शहजादपुर से सभी बारात में शामिल होने (Uttar Pradesh News) आये थे। बारात सिराथू में तैनात लेखपाल के घर से आई थी। इस हादसे में लेखपाल की पत्नी और बेटी की भी मौत हो गई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसा इतना भयानक था कि कार के परखचे तक उड़ तो सोचिए कार में सवार लोग कैसे बचते। अचानक गिट्टी लदे ट्रक के कार पर गिरने से उसमें सवार लोग बाहर भी नहीं निकल पाए। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here