यूपी में महिलाओं के साथ की बदसलूकी तो दीवारों पर लगेंगे पोस्टर

सीएम योगी का अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू हो गया है। योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को आरोपियों के खिलाफ उठाए कदम

0
486
Rape Victims in UP
सीएम योगी का अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू हो गया है।

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ छेड़खानी और रेप (Rape Victims in UP) के मामलों पर लगाम नहीं लग रही है। ऐसे में योगी सरकार ने सख्त कदम उठाते हुए फरमान जारी किया है। जो अपराधी इस तरह की हरकत करते हुए पकड़े जाएंगे उन्हें बेइज्जत करने का पूरा इंतजाम योगी सरकार के द्वारा किया जा रहा है। बच्चियों के साथ रेप करने वाले, छेड़खानी और यौन अपराध करने वाले अपराधियों के चौहारों पर पोस्टर लगाए जाएंगे।

सीएम योगी (CM Yogi) का अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को आरोपियों के खिलाफ कड़े कदम उठाने को लेकर आदेश जारी कर दिए हैं। सीएम योगी ने कहा कि दुराचारी, पेशेवर अपराधियों के चौराहे पर पोस्टर लगा दिए जाएंगे। ताकि ऐसे अपराधियों को पता चले कि समाज में बेइज्जती महसूस करना किसको कहा जाता हैं। बताया जा रहा है कि रेपिस्ट में वही अपराधी शामिल होंगे, जिन्हें अदालत ने दोषी करार दिया हो।

इसे भी पढ़े- बिहार चुनाव से पहले NDA में वापसी करेंगे ये मंत्री… 

योगी ने कहा कि महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप, छेड़खानी, यौन उत्पीड़न या शोषण करने वाले अपराधियों और दुराचारियों के मददगारों के भी नाम का पोस्टर भी लगवाया जाएगा। (Rape Victims in UP) सीएम ने महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे अपराधों को लेकर यूपी पुलिस को चेतावनी जारी की है। उन्होंने कहा है कि कहीं भी महिलाओं के साथ कोई आपराधिक घटना हुई तो संबंधित बीट इंचार्ज, चौकी इंचार्ज, थाना प्रभारी और सीओ जिम्मेदार होंगे। उनकी जवाबदेही तय की जाएगी और उनके खिलाफ ऐक्शन लिया जाएगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adhityanath) ने कहा है कि महिलाओं से किसी भी तरह का अपराध करने वाले दुराचारियों को महिला पुलिस कर्मियों से ही दंडित कराया जाए। साथ ही कहा कि महिला पुलिस कर्मी ऐसे अपराधियों को सबक सिखाएं ताकि अपराधी महिलाओं के साथ इस तरह की हरकत करने से पहले डरे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here