गर्भवती पत्नी पर हुआ शक, जमकर पीटा और फिर क्या हुआ…

एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ इस तरह से बरताव किया कि आप भी जानकर हैरान हो जाएंगे। अवैध संबंध के शक में प्राइवेट पार्ट सिल दिया।

0
275
Rampur News
एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ इस तरह से बरताव किया कि आप भी जानकर हैरान हो जाएंगे। अवैध संबंध के शक में प्राइवेट पार्ट सिल दिया।

Uttar Pradesh: यूपी के रामपुर (Rampur News) में एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ इस तरह से बरताव किया कि आप भी जानकर हैरान हो जाएंगे। एक शख्स ने अवैध संबंध के शक में अपनी गर्भवती पत्नी का प्राइवेट पार्ट सिल दिया। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित महिला का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ (Rampur News) कर रही है। 

दिल्ली में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, आए साल के सबसे ज्यादा केस

कैसे दिया हैवानियत को अंजाम

पत्नी ने कहा कि पति को उसके ऊपर शक था कि उसके जाने के बाद किसी के साथ सेक्स (Uttar Pradesh News) करती है। इसलिए उसने जमकर पीटा और चारपाई से हाथ-पैर बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। पति ने बिजली के तार के अंदर से तांबे का तार निकाला और फिर उसके प्राइवेट पार्ट को सिलने लगा। पत्नी ने बताया कि उसे बहुत दर्द हो रहा था लेकिन वह चिल्ला भी नहीं पा रही थी। उसका प्राइवेट पार्ट सिलने के बाद पति ने उसका हाथ-पांव खोला और वहां से भाग गया। उससे पहले पति ने महिला को धमकी भी दी थी। 

यूपी में बदमाशों को पुलिस का नहीं हैं खौफ, दरोगा समेत एक सिपाही घायल

मां को किया फोन

पत्नी ने कहा कि मां को फोन करके दी सूचना अपनी मां को फोन करके घटना की जानकारी (Rampur News) दी। उसके घरवाले पहुंचे और महिला को अस्पताल पहुंचाया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर पति की तलाश शुरू की। हालांकि अब पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here