दूल्हे की तरह हुई रामपुर DM की विदाई, कुछ इस तरह था नजारा

डीएम आंजनेय कुमार सिंह को प्रमोशन मिलने से उनकी विदाई समारोह को रामपुर की जनता ने भव्य और ऐतिहासिक बना दिया।

0
186
Rampur news
दूल्हे की तरह हुई रामपुर DM की विदाई, कुछ इस तरह था नजारा

Rampur: आजम खां के ख‍िलाफ कार्रवाई करने वाले जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह (Anjaney Kumar Singh) को शासन ने कमिश्नर मुरादाबाद बना दिया है। उनकी विदाई समारोह को रामपुर की जनता ने भव्य और ऐतिहासिक बना दिया। जनता ने उन्हें बग्‍गी में बैठाया। इस दौरान बैंडबाजे भी बजते रहे। इसके बाद उन्‍हें खुली जीप में बैठाकर शहर में घुमाया गया। जगह-जगह लोगों ने उन पर फूलों की बारिश की।

महिला दिवस पर नोएडा में होगी पिंक मैराथन, जीतने वाले को मिलेगा गिफ्ट

बता दें कि आज तक किसी भी जिलाधिकारी को इस तरह से विदाई नहीं दी गई है। दरअसल रामपुर के डीएम आंजनेय कुमार सिंह (Anjaney Kumar Singh) का प्रमोशन हो गया है वह मुरादाबाद के कमिश्नर बनाए गए हैं। उन्होंने फरवरी 2019 को रामपुर के जिलाधिकारी की कुर्सी संभाली थी। आन्जनेय समाजवादी पार्टी के शासन काल में 16 फरवरी 2015 से यूपी में प्रतिनियुक्ति पर आए थे। वह अब 2023 से तक यूपी में बने रहेंगे।

राम मंदिर के लिए घर-घर चंदा लेना बंद, मिले इतने करोड़ रूपये

विदाई समारोह में आनजनेय कुमार ने कहा कि ‘मेरा सारा काम मेरी टीम ने किया है। मैं हमेशा कहता हूं कि जब आपकी टीम अच्छा काम करती है तो आप भी बेहतर रिजल्ट देते हैं। उम्मीद करता हूं कि टीम आगे भी इसी तरह से काम करेगी और जो एकजुटता दिख रही है वो आगे भी दिखती रहे। उन्होंने कहा कि अभी तो सिर्फ शुरूआत की है आगे और काम करने की जरूरत है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here