राम मंदिर भूमि पूजन का 1 साल पूरा, CM Yogi और PM Modi करेंगे रामलला की आरती

आज बीजेपी के लिए बेहद महत्वपूर्ण दिन है। इस मौके पर राम मंदिर भूमि पूजन का एक साल पूरा हो गया है।

0
760
Ram Mandir Bhoomi Pujan Anniversary
आज बीजेपी के लिए बेहद महत्वपूर्ण दिन है। इस मौके पर राम मंदिर भूमि पूजन का एक साल पूरा हो गया है।

Uttar Pradesh: आज बीजेपी के लिए बेहद महत्वपूर्ण दिन है। इस मौके पर आज ही के दिन राम मंदिर भूमि पूजन Ram Mandir Bhoomi Pujan Anniversary का एक साल पूरा हो गया है। इस अवसर पर सीएम योगी आझ अयोध्या पहुंचने वाले है।

आपको बता दें सीएम योगी ने भूमि पूजन की वर्षगांठ Ram Mandir Bhoomi Pujan Anniversary पर ट्वीट करके बधाई दी है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि “प्रभु श्री राम की पावन जन्मभूमि श्री अयोध्या जी में भारत की सकल आस्था के केंद्र-बिंदु और भव्य मंदिर निर्माण पर सभी को बधाई । जय श्री राम!”

गरीबों को मिलेगा 5 किलो अनाज

खास बात ये है कि इस मौके पर एक करोड़ गरीबों को पांच किलो अनाज देने की बात कही गई है। आज अयोध्या से सीएम योगी CM Yogi शुरुआत करने वाले है और पीएम मोदी भी वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए इस कार्यक्रम से जुड़ेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में करीब तीन घंटे रुकने वाले है। अयोध्‍या एयरपोर्ट से वे राम जन्मभूमि परिसर जाएंगे जहां वे रामलला के दर्शन करेंगे। इस दौरान राम मंदिर निर्माण कार्य की प्रगति की भी जानकारी लेंगे।

बता दें प्रधानमंत्री मोदी ने आज के दिन अयोध्या में श्रीराम के मंदिर की आधारशीला रखी थी। सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला आने के बाद राम मंदिर का भूमि पूजन किया गया था। राम मंदिर भूमि पूजन का एक साल पूरा होने के मौके पर केंद्र और यूपी की योगी सरकार ने खास कार्यक्रम आयोजित किए हैं। 

Also Read: सरकार के खिलाफ आज पूरे प्रदेश में चलेगी सपा की साईकिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here