UP में ‘पोस्टर वार’, SP ने कहा- सरकार बनते ही 10 लाख युवाओं को मिलेगी नौकरी…

सपा के पोस्टर में लिखा UP Election था 'उम्मीद की साइकिल, 2022 में खेला होई, अब एक और नया पोस्टर देखने को मिला है।

0
424
UP Election 2022
सपा के पोस्टर में लिखा UP Election था 'उम्मीद की साइकिल, 2022 में खेला होई, अब एक और नया पोस्टर देखने को मिला है।

Uttar Pradesh में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) की तैयारी जोरो-शोरो से चल रही है। इस दौरान ‘पोस्टर वार’ शुरु हो गया है। हाल ही में पीएम मोदी (PM Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में समाजवादी पार्टी की तरफ से पोस्टर लगाए गए थे, इसको लेकर यूपी में बवाल मचा हुआ है। इस पोस्टर में 2022 में खेला होने की बात कही गई थी। सपा के पोस्टर में लिखा था ‘उम्मीद की साइकिल, 2022 में खेला होई, अब एक और नया पोस्टर देखने को मिला है। 

Craig Kelly को बेहद पसंद आया ‘योगी मॉडल’, कहा- हमें दे दो CM Yogi

पोस्टर में मुलायम और अखिलेश की तस्वीरें आई सामने

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) समेत पार्टी के बाकी नेताओं की तस्वीरें लगी हुई है। इस पर नारा लिखा है-‘पूरे किए थे वादे अब हैं नए इरादे’। इसके बीच समाजवादी पार्टी ने कहा है कि सरकार बनते ही 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे।  

बिजली गिरने से यूपी में 30 की मौत, कई लोग घायल…सीएम ने मुआवजा देने का दिया निर्देश

इस बार दिलचस्प होगा मुकाबला

इस बार का विधानसभा चुनाव काफी रोचक होने जा रहा है। दरअसल, इस बार के चुनाव में आम आदमी पार्टी और ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन चुनावी रंगत को बढ़ते जा रहे है। तो वहीं, असदुद्दीन ओवैसी 100 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा कर चुके हैं। जाहिर सी बात है कि ‘आप’ और एआईएमआईएम इस चुनाव में एक फैक्टर साबित हो सकते है। 

Read more articles on UP News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here