OLX पर PM मोदी का संसदीय कार्यालय, रखी गई इतनी कीमत

पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यालय को को ओएलएक्स पर बेचने के लिए पोस्ट किया गया है, जो अब शहरभर में चर्चा का विषय बन गया है।

1
153
Parliamentary Office on OLX
OLX पर PM मोदी का संसदीय कार्यालय, रखी गई इतनी कीमत

Uttar Pradesh: ऑनलाइन सामान खरीद बिक्री के लिए मशहूर वेबसाइट ओएलएक्स (OLX) को लेकर वाराणसी से एक खबर सामने आई है। यहां पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यालय को को ओएलएक्स पर बेचने के लिए पोस्ट किया गया है, जो अब शहरभर (PMO Office Varanasi) में चर्चा का विषय बन गया है। इस विज्ञापन में पीएम के कार्यालय (Parliamentary Office on OLX) की कीमत साढ़े सात करोड़ रुपए बताई गई है।

सीएम आज देखेंगे माघ मेले की तैयारी, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने छानबीन करने के बाद चार लोगों को हिरासत में लिया है। चारों से भेलूपुर थाने में पूछताछ की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के बाद ये बताया जा रहा है कि इन चारों में से ही एक शख्स ने पीएम के कार्यालय की तस्वीर खींचकर OLX में डाली थी। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी का ये कार्यालय भेलूपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है।

अधिकारियों पर गिरी गाज, सीएम किसी भी शहर का दौरा कर जानेंगे हकीकत!

बता दें कि ओएलएक्स में ये विज्ञापन लक्ष्मीकांत ओझा नाम के यूजर की आईडी से शेयर किया गया है। जिसमें पीएम कार्यालय के चार तस्वीर पोस्ट की गई थी। जिसके बाद बीजेपी के पदाधिकारी ने इसकी शिकायत एसएसपी अमित पाठक से की। एसएसपी ने बताया कि ओएलएक्‍स (PMO Office Varanasi) पर दिए गए विज्ञापन को हटा दिया गया है और फिलहाल इस मामले की जांच कराई जा रही है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

1 COMMENT

  1. Fantastic site. A lot of helpful information here. I’m sending
    it to some buddies ans additionally sharing
    in delicious. And naturally, thanks on your sweat!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here