हरदोई में फर्जी मुकदमा दर्ज कराने वाले 5 गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

हरदोई में पंचायत चुनाव को लेकर फर्जी गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया था, पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया हैं।

0
239
Panchayat Chunav 2021
हरदोई में पंचायत चुनाव को लेकर फर्जी गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया था, पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया हैं।

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के हरदोई में पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav 2021) को लेकर फर्जी गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसके बाद पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया हैं। इस मामले में कुछ लोग अब भी फरार है, पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav 2021) को लेकर पार्टी बंदी के चलते इस प्रकार का मुकदमा दर्ज कराया गया था। 

योगी सरकार के चार साल पूरे, 135 बदमाश मार गिराए

बता दें इस मामले में पूर्व प्रधान भन्नू सिंह (Bhannu Singh) को भी गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। इस बात को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में धरना प्रदर्शन भी किया गया था। कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन करने के बाद इस प्रकरण पर फिर से जांच करने की बात की गई है। चेतराम प्रकरण के आरोपी भन्नू सिंह का सगा फुफेरा भाई है और 2005 से दोनों में प्रधानी की रंजिश को लेकर विवाद चल रहा है। इसी के चलते पहले भी मुकदमा दर्ज कराया था। 

HC के आदेश के बाद नई आरक्षण नीति जारी, जानिए कब आएगी लिस्ट

दरअसल, भन्नू सिंह की तहरीर पर कोतवाली शहर में चेतराम, भैयालाल, वेद प्रकाश, शिव प्रकाश, कपिल, भीम प्रकाश और रेनू के विरुद्ध एक मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने इस पूरे मामले में चेतराम भैयालाल वेद प्रकाश शिव प्रकाश औक रेनू को गिरफ्तार (Panchayat Chunav 2021) कर जेल भेज दिया है। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here