नोएडा में रिटायर्ड दारोगा ने बेटे को गोली मार की आत्महत्या

गोलियों की आवाज सुनने के बाद परिजन और आसपास के लोग उनके पास पहुंचे। लोगों ने इसी जानकारी पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची।

0
206
Constable Shoot Inspector
बदायूं में सिपाही ने दारोगा को मारी गोली, ये थी वजह

Noida: गुरुवार रात गौतमबुद्धनगर के थाना दादारी इलाके में पुलिस के एक रिटायर्ड दारोगा ने अपने बेटे को गोली मारने के बाद आत्महत्या कर ली। दारोगा के बेटे योगेंद्र की हालत गंभीर बताई जा गई है। मृतक का नाम बच्चन सिंह है। एसएचओ के मुताबिक, दादरी के रेलवे पुलिस चौकी क्षेत्र की एस्कॉर्ट कॉलोनी में रहने वाले पुलिस के रिटायर्ड दारोगा बच्चन सिंह ने शराब के नशे में रात करीब दस बजे अपनी लाइसेंसी पिस्टल से अपने बेटे को गोली मार दी। उसके बाद खुद को गोली मार ली।

साप्ताहिक बन्दी पर सीएम योगी का जिलाधिकारियों को निर्देश

गोलियों की आवाज सुनने के बाद परिजन और आसपास के लोग उनके पास पहुंचे। लोगों ने इसी जानकारी पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने रिटायर्ड दारोगा को मृत घोषित कर दिया। और बेटे की हालत गंभीर है। ग्रेटर नोएडा (Noida) के अडिशनल डेप्युटी कमिश्नर विशाल पांडेय ने बताया, ‘रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर बच्चन सिंह ने अपने बेटे को दो गोलियां मारी, एक सीने में और एक पैर पर, इसके बाद अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपने सिर पर गोली मार ली।’

छात्रों के ‘स्वस्थ शरीर, स्वस्थ दिमाग’ के लिए दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला

अधिकारियों ने इस घटना के पीछे घर पर हो रहे लगातार लड़ाई-झगड़े को वजह बताया। इस घटना के पीछे बाप बेटे के बीच किसी बात पर विवाद हुआ बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here