Noida Authority की बड़ी लापरवाही, Milkha Singh की जगह लगाई Farhan Akhtar की फोटो

नोएडा स्टेडियम में प्राधिकरण द्वारा बनाए गए रेसिंग ट्रैक पर मिल्खा सिंह की जगह अभिनेता फरहान अख्तर की तस्वीर लगा दी गई।

0
718
Noida Authority
Noida Authority की बड़ी लापरवाही, Milkha Singh की जगह लगाई Farhan Akhtar की फोटो

Uttar Pradesh: नोएडा प्राधिकरण की बड़ी लापरवाही सामने आई है। नोएडा स्टेडियम में प्राधिकरण (Noida Authority) द्वारा बनाए गए रेसिंग ट्रैक पर मिल्खा सिंह (Milkha Singh) की जगह अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)  की तस्वीर लगा दी गई। फोटो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और तुरंत ही फोटो को हटा दिया गया।

Also Read: कोविड-19 की लंबी लड़ाई के बाद नहीं रहे मिल्खा सिंह, 5 दिन पहले पत्नी ने ली थी अंतिम सांस

फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह का कुछ दिन पहले निधन हो गया था। मिल्खा सिंह की मौत पर उनकी आत्मा की शांति के लिए दुनियाभर से लोगों ने शोक जताया। उनकी याद में आयोजित एक कार्यक्रम में नोएडा अथॉरिटी नें रेसिंग ट्रैक पर मिल्खा सिंह के स्थान पर उनकी बायोपिक में किरदार निभा रहे अभिनेता फरहान अख्तर की तस्वीर लगा दी।

तस्वीर के वायरल होने पर लोगों ने नोएडा अथॉरिटी (Noida Authority) की गलती पर खूब मजाक बनाया। लोगों ने अथॉरिटी पर मिल्खा सिंह तक को नहीं पहचानने का आरोप लगाया। लेकिन जब तक अथॉरिटी अपनी गलती सुधारती तब तक सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो गई थी।

बता दें कि कोरोना संक्रमण से जूझने के बाद 91 साल की उम्र में मिल्खा सिंह का चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर अस्पताल में बीते शुक्रवार देर रात निधन हो गया था। इससे एक सप्ताह पहले उनकी पत्नी और भारतीय वॉलीबॉल टीम की पूर्व कप्तान निर्मल कौर का भी कोरोना संक्रमण से निधन हो गया था।

Read more articles on National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here