यूपी के कई जिलों में नाइट कर्फ्यू का बढ़ा समय, जानें आपके शहर का टाइमिंग

सीएम योगी भी कोरोना की चपेट में आ गए है। बढ़ती महामीरी को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी ने सख्ती जारी कर दी है।

0
216
Night Curfew in Uttar Pradesh
सीएम योगी भी कोरोना की चपेट में आ गए है। बढ़ती महामीरी को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी ने सख्ती जारी कर दी है।

Uttar Pradesh: यूपी में कोरोना का विस्फोट हो गया (Night Curfew in Uttar Pradesh)है, जिसके बाद से सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी कोरोना की चपेट में आ गए है। बढ़ती महामीरी को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी ने सख्ती जारी कर दी (Night Curfew in Uttar Pradesh) है। 

दिल्ली में आउट ऑफ कंट्रोल हुआ कोरोना, लग सकता है वीकेंड कर्फ्यू!

बता दें लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी, कानपुर नगर, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, मेरठ और गोरखपुर समेत सभी 10 जनपद जहां 2000 से ज्यादा एक्टिव केस हैं वहां रात आठ बजे से सुबह सात बजे तक कर्फ्यू लागू दिया गया है। इस बीच सीएम ने कहा कि आज रात से ही आदेश लागू किए जाएंगे। इनमें कई जनपद ऐसे हैं जहां पहले से नाइट कर्फ्यू था, लेकिन उन जगाहों पर भी समय में बदलाव किया (Night Curfew in Uttar Pradesh) गया है। 

टाल दी गई यूपी बोर्ड की परीक्षा, 20 मई के बाद होगा एलान

यूपी में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा भी 20 मई तक स्थगित कर दी गई है। मई के पहले सप्ताह में फैसला किया जाएगा कि परीक्षा करानी है या नही, विश्वविद्यालय और महाविद्यालय की परीक्षा 15 मई तक स्थगित की गई है। जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश में बुधवार को 17,963 नए मामले सामने आये हैं। राज्य 85 लोगों की मौत हो गई हैं। एक तरफ यूपी में सख्ती बरतने के आदेश दे दिए गए है, तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली में भी वीकेंड कर्फ्यू (Weekend Curfew in Delhi) लगाने का फैसला ले लिया गया है। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here