UP के पूर्व मुख्यमंत्री की बहू ने राम मंदिर के लिए दिया चंदा…

राम मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे धन संग्रह अभियान का हिस्सा अब मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू अपर्णा यादव भी बन गयी हैं।

0
177
Ram Mandir
UP के पूर्व मुख्यमंत्री की बहू ने राम मंदिर के लिए दिया चंदा...

Uttar Pradesh: अयोध्या में भव्य राम मंदिर (Ram Mandir) का निर्माण कार्य शुरु हो गया है और ऐसे में विश्व हिंदू परिषद की तरफ से इसके लिए चंदा अभियान चलाया जा रहा है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रीमुलायम सिंह यादव की पुत्र वधु अपर्णा यादव ने भी मंदिर निर्माण के लिए चंदा दिया है।

Unnao Case में बड़ा खुलासा, एकतरफा प्यार के चलते पिलाया जहर

अपर्णा यादव (Aparna Yadav) में राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के लिए अपनी तरफ से ग्यारह लाख रुपये का योगदान दिया है। बता दें कि शुक्रवार को राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे धन संग्रह अभियान के तहत कई बड़ी हस्तियां बढ़ चढ़कर दान दे रहे हैं।

मुख्तार को संरक्षण देने वाले अधिकारियों पर गिर सकती है गाज, सूची तलब

IFCO के चेयरमैन ने भी दिया योगदान

IFFCO के चेयरमैन बलविंदर सिंह नकई ने श्री राम जन्मभूमि निर्माण (Ram Mandir) के लिए 2.51 करोड़ का चंदा दिया था। यह चेक बुधवार को विश्व हिंदू परिषद को सौंपा गया था। सहकारी समिति ने एक बयान में कहा कि यह योगदान IFFCO परिवार द्वारा सद्भाव स्वरूप किया गया है। अभी तक राम मंदिर निर्माण के लिए 1500 करोड़ का चंदा इकठा हो चुका है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here