मुकुल गोयल हो सकते हैं यूपी के अगले डीजीपी, आज हो सकता है ऐलान

यूपी के अगले डीजीपी की दौड़ में सबसे आगे मुकुल गोयल है। मुकुल ने मंगलवार की शाम लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है।

0
327
Mukul Goyal
यूपी के अगले डीजीपी की दौड़ में सबसे आगे मुकुल गोयल है। मुकुल ने मंगलवार की शाम लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है।

Uttar Pradesh: यूपी के अगले डीजीपी की दौड़ में सबसे आगे मुकुल गोयल (Mukul Goyal) है। इस बीच मुकुल गोयल ने मंगलवार की शाम लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। बता दें 1986 बैच के आईपीएस नासिर कमाल, बीएसएफ के एडीजी और 1987 बैच के आईपीएस मुकुल गोयल और 1987 बैच के आईपीएस डॉ आरपी सिंह के नामों का पैनल यूपी सरकार को भेजा गया है। हालांकि इनमे मुकुल गोयल के डीजीपी बनने की संभावना है। 

क्या यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले कोरोना होगा बड़ा मुद्दा ?

मुकुल गोयल किन पदों पर थे तैनात

दरअसल, 1987 बैच के आईपीएस अफसर मुकुल गोयल (Mukul Goyal) यूपी के मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। मुकुल ने आईआईटी दिल्ली से बीटेक किया है और एमबीए भी किया हैं। आजमगढ़ के एसपी और वाराणसी,गोरखपुर, सहरानपुर, मेरठ जिलों के एसएसपी रहे हैं। 

UP में अकेले चुनाव लड़ेगी मायावती, गठबंधन को किया खारिज…क्या है वजह

कानपुर, आगरा, बरेली रेंज के डीआईजी और बरेली जोन के आईजी भी रह चुके हैं। यूपी में एडीजी रेलवे, सीबीसीआईडी और अखिलेश यादव की सरकार में यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर भी रह चुके हैं। कयास लगाए जा रहे है कि योगी सरकार आज दोपहर तक नाम घोषित कर देगी। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here