हाई सिक्योरिटी के बाबजूद बांदा जेल से फरार हुआ कैदी…

बांदा की हाई सिक्योरिटी जेल से एक कैदी के फरार होने की खबर सामने आई है। इसी जेल में मुख्तार अंसारी Mukhtar Ansari बंद है।

0
277
Mukhtar Ansari
बांदा की हाई सिक्योरिटी जेल से एक कैदी के फरार होने की खबर सामने आई है। इसी जेल में मुख्तार अंसारी Mukhtar Ansari बंद है।

Uttar Pradesh: बांदा की हाई सिक्योरिटी जेल से एक कैदी के फरार होने की खबर सामने आई है। इसी जेल में मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) बंद है। सवाल ये उठता है कि इतनी सुक्षा होने के बाद भी आखिर जेल से रविवार को कैदी कैसे फरार हो गया, मुख्तार अंसारी को जेल में बंद किए जाने के बाद दावा किया जा रहा था कि यहां पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। 

यूपी में महिलाओं के लिए बनाए जाएंगे ‘पिंक बूथ’, हर जिले में होगा सेंटर

बता दें रविवार को शाम 6 बजे बांदा जेल में अलार्म बजने से हाहाकार मच गया। सूत्रों की माने तो जेल के अंदर गोली चलने के बाद या बड़ी परेशानी होने पर अलार्म बजता है। फिर बाद में पता चला कि लूट और डकैती का आरोपी जेल से फरार हो गया है। 

UP के 71 जिलों में लॉकडाउन खत्म, इन 4 जिलों में अब भी रहेगी पाबंदी

पानी पीने गया कैदी हुआ जेल फरार

डिप्टी एसपी राकेश सिंह (Rakesh Singh) ने कहा कि बांदा जेल से अएक कैदी गायब है। उसका नाम विजय आखर है। दरअसल, बांदा के ही बरसड़ा बुजुर्ग गांव का रहने वाला है। लूट और डकैती की वजह से जेल में था। बता दें सर्च करने के बाद भी नहीं मिला कैदी। 

Read More Articles on Delhi News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here