8 अप्रैल से पहले बांदा जेल में होगा मुख्तार, यूपी सरकार को लिखी चिट्ठी

पंजाब सरकार ने यूपी सरकार को चिट्ठी लिखते हुए कहा है कि मुख्तार अंसारी Mukhtar Ansari को सीधे बांदा जेल भेजा जाएगा।

0
239
Mukhtar Ansari
पंजाब सरकार ने यूपी सरकार को चिट्ठी लिखते हुए कहा है कि मुख्तार अंसारी Mukhtar Ansari को सीधे बांदा जेल भेजा जाएगा।

Uttar Pradesh: पंजाब सरकार ने यूपी सरकार को चिट्ठी लिखते हुए कहा है कि मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को सीधे बांदा जेल भेजा जाएगा। हलांकि ये बात कोर्ट के हवाले से कही गई है। मुख्तार को 8 अप्रैल से पहले किसी भी दिन बांदा जेल लाया जा सकता है। बताया जा रहा है कि मुख्तार को सड़क के रास्ते बांदा जेल लाया जाएगा। पंजाब सरकार का पत्र अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी (Avnish Kumar Awasthi) को मिला है। पत्र में मुख्तार अंसारी को 8 अप्रैल से पहले उत्तर प्रदेश सरकार को हैंडओवर करने का जिक्र है। 

कोर्ट का बड़ा फैसला, मुख्तार को यूपी भेजने का दिया आदेश

बता दें मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की सेवा में लगी एंबुलेंस पंजीकरण में फर्जी दस्तावेजों की पुष्टि के बाद दर्ज किए गए केस की विवेचना के लिए बाराबंकी से मऊ और पंजाब के लिए टीमें भेजी गई हैं। पुलिस की ये टीम मऊ में डॉ. अलका राय से पूछताछ कर सकती है। तो पंजाब में माफिया से मिलने वालों की जानकारी एंबुलेंस और चालक को कब्जे में लेकर जानकारी जुटाएगी। 

यूपी में दो करोड़ से ज्यादा किसानों को मिलेगी 8वीं किश्त, कैसे करें चेक?

मुख्य सचिव गृह ने अपने पत्र में मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया है। मुख्तार के टेकओवर के समय अच्छे वाहन का बंदोबस्त करने के साथ ही अंसारी की मेडिकल रिपोर्ट का भी ध्यान रखा जाए। इसके साथ ही पत्र में लिखा गया है कि 12 को मोहाली कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी के समय भी जेल में पुख्ता व्यवस्था की जाए। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here