बांदा जेल में मुख्तार अंसारी के लिए कैसे है इंतजाम ? आज रोपड़ पहुंचेगी यूपी पुलिस

रोपड़ जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को यूपी के बांदा जेल की बैरक नंबर 15 में रखने की तैयारी चल रही है।

0
216
Mukhtar Ansari
मुख्तार को भेजा गया 'काला पानी'

Uttar Pradesh: पंजाब के रोपड़ जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari Jail Security) को यूपी के बांदा जेल की बैरक नंबर 15 में रखने की तैयारी चल रही है। मुख्तार के आने से पहले जेल में सुरक्षा के इंतजाम कर दिए गए है, साथ ही सीसीटीवी भी लगा दिया गया है। खास बात ये है कि बांदा जेल में बड़े-बड़े माफिया (Mukhtar Ansari Jail Security) सजा काटते हैं। अब भी जेल में खतरनाक अपराधी बंद है। 

बांदा से पंजाब रवाना हुई पुलिस टीम, PAC की बटालियन भी मौजूद

16 घंटे का सफर

पंजाब से मुख्तार (Mukhtar Ansari Jail Security) निकल गया है, जल्द ही यूपी पुलिस को सौंप दिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, 16 घंटे में मुख़्तार अंसारी 882 किमी की दूरी तय कर बांदा जेल पहुंचेगा। इससे पहले सोमवार को दो सीओ और 100 पुलिसकर्मियों की टीम बांदा से पंजाब के रोपड़ जेल के लिए रवाना हुई थी।

8 अप्रैल से पहले बांदा जेल में होगा मुख्तार, यूपी सरकार को लिखी चिट्ठी

क्या है एंबुलेंस का माजरा

बता दें पुलिस ने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की पेशी में एंबुलेंस को लेकर एक मामला दर्ज किया था। जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर UP 41 AT 7171 है। ये वाहन बाराबंकी परिवहन कार्यालय में पंजीकृत था। इस वाहन को रजिस्टर्ड कराने के लिए जो कागजात जैसे मतदाता पहचान पत्र, पैन कार्ड और दूसरे डॉक्यूमेंट्स जमा कराए गए थे, वे सभी फर्जी निकले। ये डॉक्यूमेंट जिस पते पर दर्ज थे वो पता भी नहीं मिला। जिसके बाद मामले में 419, 420, 467, 466 और 471 की धाराओं में डॉ. अलका राय पर मुकदमा दर्ज किया गया था। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here