मुरादाबाद: दारोगा ने CO पर लगाया अभद्रता का आरोप, अब गोली मारने की दी धमकी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की पुलिस लाइन में सोमवार को दारोगा सचिन दयाल और सीओ देवेन्द्र यादव के बीच बहसबाजी हो गई। इस बहसबाजी के बाद दारोगा ने सीओ पर जातिसूचक शब्द बोलकर अभद्रता करने का आरोप लगाया। अब दारोगा ने एक वीडियो जारी कर सीओ को अपनी सरकारी पिस्टल से गोली मारने की धमकी दी है।

0
1214

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की पुलिस लाइन में सोमवार को गाड़ी के टकराव के बाद दारोगा सचिन दयाल और सीओ देवेन्द्र यादव के बीच बहसबाजी हो गई। इस बहसबाजी के बाद दारोगा ने सीओ पर जातिसूचक शब्द बोलकर अभद्रता करने का आरोप लगाया। अब दारोगा ने एक वीडियो जारी कर सीओ को अपनी सरकारी पिस्टल से गोली मारने की धमकी दी है।

वायरल हो रहे वीडियो में दारोगा सचिन दयाल कह रहे हैं, ‘मेरी गाड़ी में गलती से बैक गेयर लग गया था जिससे मेरी गाड़ी सी ओ साहब की गाड़ी से टकरा गयी थी। अपनी गलती मानते हुए मैंने उनसे माफी भी मांगी, लेकिन उन्होंने जातिसूचक शब्द बोलकर मेरे साथ अभद्रता की और वर्दी उतरवाने की धमकी भी दी। पहले तो मैंने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से कर दी थीस लेकिन अब अगर वह मेरे सामने पड़ गए तो मैं सरकारी पिस्टल से उन्हें गोली मार दूंगा।’

फिलहाल इस प्रकरण के चलते सी ओ देवेन्द्र यादव अभी तक मीडिया के सामने नहीं आए हैं। वहीं, सचिन दयाल के इस धमकी भरे विवादित वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए देर रात मुरादाबाद पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद ने कहा कि ये सचिन दयाल हैं जो पिछले 8-9 महीने से पुलिस लाइन मुरादाबाद नियुक्त हैं। इनके द्वारा विवादित बयान दिया गया है, जिसकी जांच कराई जाएगी और जांच के आधार पर अग्रिम में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

क्या था मामला?
बता दें कि ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कलक्ट्रेट परिसर का है, जहां दारोगा सचिन दयाल की रिजर्व पुलिस लाइन में तैनाती थी। सचिन दयाल के मुताबिक, वह विभागीय कागजात लेकर पुलिस लाइन गए थे। वहां से जाते समय उसकी गाड़ी सीओ की गाड़ी से टकरा गई। इसके बाद सीओ ने जातिसूचक शब्द बोलकर उसे अपमानित किया। ऐसे में वो मानसिक रूप से परेशान है।

(सरफराज़ सैफी की रिपोर्ट)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here