Mayawati ने दिया बड़ा बयान, बीजेपी से गठबंधन को लेकर कही ये बात

मायावती ने सोमवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि बीजेपी के साथ उनका कोई गठबंधन नहीं है और न ही वो उनके साथ चुनाव लड़ेंगी।

0
224
BSP No Alliance With BJP
Mayawati ने दिया बड़ा बयान, बीजेपी से गठबंधन को लेकर कही ये बात

Uttar Pradesh: बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के उन आरोपों को खारिज कर दिया है, जिसमें अखिलेश यादव ने कहा था कि बीएपी ने बीजेपी के साथ गठबंधन कर लिया है। मायावती ने सोमवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि बीजेपी के साथ उनका कोई गठबंधन नहीं है (BSP No Alliance With BJP) और न ही वो उनके साथ चुनाव लड़ेंगी।

SP को हराने के लिए मायावती BJP से हाथ मिलाने को तैयार, BSP के 7 बागी विधायक सस्पेंड

बीएसपी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने साफ तौर पर कहा है कि वे किसी का भी समर्थन करेंगी, लेकिन समाजवादी पार्टी को हर हाल में हराएंगी। इसके साथ ही मायावती ने ये भी स्पष्ट किया है कि बीजेपी के साथ उनका कोई भी गठबंधन नहीं है। मायावती ने ये भी कहा है कि वो बीजेपी के साथ चुनाव कभी लड़ ही नहीं (BSP No Alliance With BJP) सकतीं, क्योंकि उनकी पार्टी की विचारधारा बीजेपी से बिल्कुल भी नहीं मिलती है।

इसके अलावा बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि कि कांग्रेस व समाजवादी पार्टी के नेता उनके बयान की गलत व्याख्या कर लोगों में भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘मैंने सपा को हराने के लिए सिर्फ भाजपा की नहीं किसी भी दल की मदद करने की बात कही थी।’ आपको एक दिलचस्प बात दें कि इससे पहले जब मायावती की पार्टी के रिश्ते सपा से टूटे थे, तो उस वक्त उनका बीजेपी से जुड़ाव था।

राज्यसभा चुनाव के लिए प्रकाश का नामांकन रद्द, बीएसपी कैंडिडेट का पर्चा वैध

लंबे समय से बीएसपी सुप्रीमों मायावती पर आरोप लग रहे थे कि यूपी में उनका बीजेपी के साथ ‘छिपा हुआ गठबंधन’ है लेकिन अब उन्होंने खुले तौर ये साऱ करते हुए कह दिया है कि वह राजनीति से तो संन्यास ले सकती हैं, लेकिन भविष्य में बीजेपी से कभी गठबंधन नहीं करेंगी। मायावती ने कहा कि उन्होंने जब पहले बीजेपी से गठबंधन किया था तब भी वह नहीं झुकी थीं।

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here