सीएम आज देखेंगे माघ मेले की तैयारी, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

सीएम योगी आज यूपी में कई जगाहों के कार्यक्रम में शामिल होंगे। योगी आदित्यनाथ माघ मेले की तैयारियों की समीक्षा बैठक करेंगे।

0
277
Magh Mela 2020
सीएम योगी आज यूपी में कई जगाहों के कार्यक्रम में शामिल होंगे। योगी आदित्यनाथ माघ मेले की तैयारियों की समीक्षा बैठक करेंगे।

Uttar Pradesh: सीएम योगी (CM yogi Adityanath) आज यूपी में कई जगाहों के कार्यक्रम में शामिल होंगे। सबसे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ माघ मेले की तैयारियों की समीक्षा बैठक करेंगे। साथ ही क्षेत्र का निरीक्षण भी कर सकते हैं। प्रशासन और पुलिस के आला अफसर भी सुरक्षा के तैनात (CM yogi Adityanath) रहेंगे। 

अधिकारियों पर गिरी गाज, सीएम किसी भी शहर का दौरा कर जानेंगे हकीकत!

कोरोना महामारी को लेकर होगी बातचीत-

माघ मेला (Magh Mela 2020) शुरु होने से पहले कोरोना से बचने के लिए गइड लाइन जारी की जाएगी। सीएम इस बात का खास ध्यान रखने वाले है। इसके बाद सर्किट हाउस में होंने वाली बैठक में पावर प्वाइंट को लेकर चर्चा की जाएगी। इसके लिए मंगलवार को देर रात तक तैयारी चलती रही। 

बता दें राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की केंद्रीय कार्यकारिणी बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi Adityanath) के प्रयागराज दौरे को पंचायत और विधानसभा चुनाव की तरफ नजर डालने वाले है। मुख्यमंत्री योगी यहां करीब डेढ़ घंटे तक पार्टी के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए मकर संक्रांति से शुरू होने वाले धन संग्रह अभियान पर भी चर्चा कर सकते है। 

वेस्ट यूपी में सीएम का पहला दौरा, मुरादाबाद में करेंगे समीक्षा बैठक

कब-कब होंगे कार्यक्रम-

11:15: राजकीय हेलीकाप्टर से पुलिस लाइन

11:30: केपी कालेज ग्राउंड में अधिवक्ता समागम को करेंगे संबोधित। 

12:40: सर्किट हाउस में करेंगे शिरकत

01:30: पार्टी पदाधिकारियों, सांसदों और विधायकों के साथ सर्किट हाउस में बैठक

03:00 बजे: सर्किट हाउस में माघ मेला की तैयारियों को लेकर बैठक

4:05 बजे: हेलीकाप्टर से लखनऊ के लिए रवाना 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here