CM योगी से मिले मधुर भंडारकर, फिल्म सिटी को लेकर हुई चर्चा

यूपी में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा करने के बाद फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर की सीएम योगी से फिल्म सिटी को लेकर चर्चा की।

0
267
Madhur Bhandarkar Meets CM Yogi

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने यूपी में फिल्म सिटी (Film City) बनाने की घोषणा करने के बाद बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। इसी कड़ी में रविवार को फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात (Madhur Bhandarkar Meets CM Yogi) की। माना जा रहा है कि मधुर भंडारकर भी अब उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण को लेकर सक्रिय होंगे।

मधुर भंडारकर की सीएम योगी से (Madhur Bhandarkar Meets CM Yogi) फिल्म सिटी को लेकर भी चर्चा की। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनात ने मधुर भंडारकर को अयोध्या के राम मंदिर के प्रसाद के तौर पर सिक्का, रामचरित मानस, तुलसी माला और भव्य दिव्य कुम्भ की कॉफी टेबल बुक भेंट की। शनिवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत (Kangana Ranaut) योगी सरकार के इस निर्णय पर सराहना की।

सीएम योगी ने किया ऐलान, यूपी में बनेगी देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी

कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि ‘मैं इस घोषणा की सराहना करती हूं, योगी आदित्यनाथ जी। हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है, सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की आवश्यकता है जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाता है, जिसे हम कई कारकों के आधार पर विभाजित करते हैं, हॉलीवुड फिल्मों को इसका लाभ मिलता है। एक उद्योग लेकिन कई फिल्म सिटीज थम्स अप।’

बता दें कि शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए सीएम योगी ने यूपी में देश की सबसे बड़ी और खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा या यमुना विकास प्राधिकरण फिल्म सिटी बनाने के लिए आदर्श जगह है। वहां पर देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने की उपयुक्त सुविधाएं मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here