Lucknow Bus Accident: लखनऊ में भीषण सड़क हादसे में दर्जनों लोग घायल, 6 लोगों की मौत

लखनऊ में बुधवार को भीषण सड़क हादसे में दर्जनों लोग घायल हो गए है। दो बसें एक दूसरे से टकरा गई और अब तक 6 लोगों की मौत हो गई है।

0
765
Lucknow Bus Accident
Lucknow Bus Accident: लखनऊ में भीषण सड़क हादसे में दर्जनों लोग घायल, 6 लोगों की मौत

Uttar Pradesh: उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow Bus Accident) में बुधवार को काकोई हरदोई पर बाजनगर गांव के पास भीषण सड़क हादसे में 12 लोग घायल हो गए है। ये बस हरदोई से लखनऊ वापस आ रही था। हादसे में यूपी रोडवेज की दो बसें एक दूसरे से टकरा गई। अब तक 6 लोगों की मौत हो गई है। जिसमें दोनों बसो के ड्राइवर सहित 1 कंडक्टर की भी मौत हो गई है।

यूपी में एक और पत्रकार की गोली मारकर हत्या

सूत्रों के मुताबिक ये टक्कर (Lucknow Bus Accident) सुबह 6:30 बजे हुई है, इस समय दोनों बसें काफी स्पीड में थीं। पुलिस को सूचना मिलते ही आनन-फानन में जॉइंट पुलिस कमिश्नर नवीन अरोड़ा, डीसीपी, काकोरी एसओ सहित भारी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। मरने वालों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि दोनों बसों की टक्कर में कुछ राहगीर और स्कूटी सवार लोग भी आ गए थे। कई लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों का कहना है कि दोनों बसो में 50-50 यात्री सवार थे। एसीपी (ACP)  काकोरी एसएम कासिम आबिदी (SM Qasim Abidi) ने बताया कि काकोरी हरदोई रोड पर बाजनगर के पास यह भीषण हादसा हुआ है।

पुलवामा हमले में NIA ने दायर की 5 हजार पन्नों की चार्जशीट

उनका कहना है कि एक रोडवेज बस लखनऊ से हरदोई और दूसरी हरदोई से लखनऊ जा रही थी। बुधवार सुबह करीब 6:30 बजे यह हादसा हुआ। इस हादसे में छह लोगों को मौत हो गई है तो वहीं, 12 लोग गंभीर रूप से घायल है। वहीं  एक्सीडेंट के बाद प्रबंध निदेशक परिवहन राज शेखर के मुताबिक, एक जांच कमेटी बनाकर घटनास्थल पर भेजा गया है और 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट मांगी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here