यूपी में लव-जिहाद जारी, धर्म छिपाकर प्रेमजाल में फंसाया

कानून बनने के बाद भी इस तरह के केस थमने का नाम नही ले रहे। मड़ियांव में एक महिला के साथ और उसके परिवार के साथ हुई मारपीट।

0
318
Love Jihad in UP
कानून बनने के बाद भी इस तरह के केस थमने का नाम नही ले रहे। मड़ियांव में एक महिला के साथ और उसके परिवार के साथ हुई मारपीट।

Uttar Pradesh: लव-जिहाद (Love Jihad in UP) का कानून बनने के बाद भी इस तरह के केस थमने का नाम नही ले रहे। हाल ही में यूपी के मड़ियांव में एक महिला और उसके परिवार के छह लोगों को बंधक बनाकर दुराचार, मारपीट, प्रताड़ना और शोषण करने जैसी हरकते की है। साथ ही गर्भपात कराने के आरोप में एफआईआर भी दर्ज करवाई है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके पति की मौत के बाद सैजी अब्बास ने अपना नाम अर्जुन बताकर उससे नजदीकियां (Love Jihad in UP) बढ़ाईं। 

एक युवती के चलते दो-पक्षों में चली थी गोलियां, आरोपी गिरफ्तार

जिसके बाद वह अक्सर उसके घर आने-जाने (Love Jihad in UP) लगा। पीड़िता का बेटा भी सैजी को अपना पिता कहने लगा। इस दौरान पीड़िता लगातार सैजी से शादी के लिए कहती रही। बता दें करीब आठ महीने बाद सैजी अपने साथ मौलवी और परिवार की बुर्कानशीं महिलाओं को लेकर उसके घर आया तब उसका राज अचानक से खुल गया। 

यूपी में ‘लव जिहाद’ पर कानून लागू, राज्यपाल ने दी मंजूरी

पीड़िता ने निकाह (Love Jihad in UP) यूपी में लव-जिहाद जारी, धर्म छिपाकर प्रेमजाल में फंसाया के लिए मना कर दिया। इस पर उसके परिवार की महिलाओं ने बदनामी कराने की धमकी दी। मजबूरी का फायदा उठाकर उसने निकाह पढ़वा लिया। हालांकि, निकाहनामे में दस्तखत नहीं किए गए थे। इसके बाद सैजी उससे जबरदस्ती संबंध बनाता रहा। इसके बाद उसने मारपीट करना शुरु कर दिया, जिसके बाद पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। मामला यही तक खत्म नही हुआ और आरोपी ने बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। बाद में वह मौलवी और परिवार की बुर्कानशीं महिलाओं को लेकर घर आया और निकाह पढ़वा लिया। छह साल तक वह उसका शोषण करता रहा और उससे छिपाकर दूसरा निकाह भी कर लिया। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here