तेजप्रताप यादव ने लालू के लिए की ये प्रार्थना, गंदगी देख मोदी सरकार पर साधा निशाना

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य एवं पर्यावरण मंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव के पुत्र तेजप्रताप यादव ने अपना मन बृज में रमा लिया है। उन्होंने इस वर्ष दिवाली, गोवर्धन पूजा बृज में ही मनाई है।

0
769
Tej Pratap Yadav

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य एवं पर्यावरण मंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव के पुत्र तेजप्रताप यादव ने अपना मन बृज में रमा लिया है। उन्होंने इस वर्ष दिवाली, गोवर्धन पूजा बृज में ही मनाई है।

तेजप्रताप ने गुरुवार को नंद भवन, चरण पहाड़ी, पावन सरोवर, वृंदाकुंड, यशोदा कुंड, हाऊ-बिलाऊ, उद्धव क्यारी, आसेश्वर महादेव, टेर कदंब में ठाकुर जी के दर्शन किए। उन्होंने तीर्थ स्थलों पर गंदगी देख नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा, मोदी सरकार का स्वच्छता अभियान सिर्फ दिखावा है।

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने कहा,  प्रदेश सरकार की उदासीनता के कारण यहां का यथोचित विकास नहीं हुआ है। तेजप्रताप अपने पिता लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य लाभ एवं कारागार से उनकी शीघ्र रिहाई की प्रार्थना की है। जानकारी के अनुसार, वह बुधवार को पूर्व जेल विजिटर लक्ष्मण प्रसाद शर्मा के साथ नंदगांव पहुंचे थे।

दीपावली से ब्रज में प्रवास कर रहे तेजप्रताप के भ्रमण के दौरान वृंदावनी फाउंडेशन के उप चेयरमैन धनंजय कुमार, भागवत प्रवक्ता आचार्य राधिकेश शर्मा, राजद नेता चंद्र प्रकाश सिंह, अमित कुमार आदि मौजूद थे। गौरतलब है कि विगत कई दिनों से तेज प्रताप यादव ब्रज में हैं।

तेजप्रताप यादव अपने साथियों के साथ छोटी दिवाली पर वृंदावन पहुंचे थे। तभी से वह यहां मंदिर-मंदिर जाकर कृष्ण भक्ति कर रहे हैं। दिवाली का पर्व उन्होंने वृंदावन में मनाया। इसके बाद गोवर्धन पूजा पर रमेश बाबा की 84 कोस ब्रजयात्रा में शामिल हुए।

ख़बर के अनुसार, मंगलवार को तेजप्रताप यादव अपने ब्रज के सखा लक्ष्मण प्रसाद शर्मा के साथ गोवर्धन पहुंचे। उन्होंने यहां श्री दानबिहारी गिरिराज महाराज राधाकृष्ण मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद अन्नकूट का प्रसाद ग्रहण किया।

तेजप्रताप यादव बीते शनिवार को बीमार हुए श्रद्धालुओं से मिले थे। इस घटना को लेकर तेजप्रताप ने मोदी सरकार पर निशाना भी साधा था। उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार गंगा-यमुना की सफाई के नाम पर देशवासियों से सिर्फ मजाक कर रही है। दरअसल, ये श्रद्धालु यमुना का जल पीने से बीमार हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here