BJP सांसद की बहू ने काटी नस, वीडियो जारी कर सुनाई आपबीति

बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहु अंकिता ने बेहद बड़ा कदम उठाया है। ससुर के घर के सामने खुदकुशी की कोशिश की है।

0
327
kaushal kishore Daughter
बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहु अंकिता ने बेहद बड़ा कदम उठाया है। ससुर के घर के सामने खुदकुशी की कोशिश की है।

Lucknow: बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहु (kaushal kishore Daughter) अंकिता ने बेहद बड़ा कदम उठाया है। अंकिता ने ससुर के घर के सामने खुदकुशी की कोशिश की है। इसका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो अपनी जान देने की बात कह रही है और इसका जिम्मेदार पति आयुष और उसके परिवार को बता रही है। देर रात अंकिता ने सांसद कौशल किशोर (kaushal kishore Daughter) के घर के बाहर जाकर अपने हाथ की नस काट ली, जिसके बाद पुलिस ने घायल अंकिता को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

वीडियो में क्या कहा

अंकिता ने कहा कि वो इंतजार कर रही थी कि आयुष उसके पास (Lucknow News) आएगा। रविवार को आयुष मडियांव थाना पहुंचा था। उसने कहा कि आयुष से मिलने के लिए थाना गई थी, लेकिन पुलिसवालों ने कहा कि आयुष आया ही नहीं है। वीडियो में अंकिता ने पुलिस पर आयुष से मिले होने का आरोप भी लगाया।

वीडियो (Video Viral) में अंकिता कह रही है कि तुम खुद कहते थे कि घर वाले मुझे प्यार नहीं करते। मैं हर कदम पर तुम्हारे साथ रही, लेकिन तुमने मेरा सब कुछ छीन लिया। मेरे रूम का किराया भी जमा नहीं है। गैस सिलेंडर भी नहीं है। मैंने खाना खाया भी है या नहीं, तुमने ये तक नहीं पूछा। अब मैं बहुत दूर जा रही हूं। तुम याद रखोगे। मुझसे गलती हो गई, जो तुम्हारे साथ थी। 

क्या था मामला

बता दें बीजेपी सांसद (Kaushal Kishore) के बेटे आयुष ने पिछले साल अंकिता से लव मैरिज की थी। इस शादी से परिवार वाले खुश नहीं थे। आयुष पत्नी के साथ मड़ियांव में किराए के मकान में रहता था। 3 मार्च को उसने घर के पास ही अज्ञात बदमाशों पर गोली मारने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। बाद में पता चला कि उसने खुद पर अपने साले आदर्श से गोली चलवाई थी। इस साजिश के दोनों के खिलाफ साजिश रचने और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया।

आदर्श (BJP) को गिरफ्तार कर लिया गया था। आदर्श ने पुलिस को बयान दिया था कि उसने अपने जीजा आयुष के कहने पर गोली चलाई थी।इसके बाद आयुष और अंकिता अलग हो गए। आयुष भी कुछ दिनों के लिए फरार हो गया था। इसके बाद आयुष और पत्नी अंकिता ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो जारी कर एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here