जब दारोगा बोला, मुझे कोरोना हो गया है बाद में कराउंगा बयान दर्ज…

0
552
वायरल ऑडियो
वायरल ऑडियो

यूपी के कानपुर में इन दिनों एक ऑडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में सुनाई दे रही आवाज यूपी पुलिस के दारोगा राम आसरे त्रिपाठी की है जो कि खुद को कोरोना पीड़ित बता रहे हैं. साथ ही जब दूसरी ओर से महिला जब दारोगा जी को देखने आने की बात कहती है, वे खुद को भगवान भरोसे छोड़ने की बात कह रहे हैं. फिलहाल, ऑडियो वायरल होने के आलाधिकारियों ने दारोगा जी के टेस्ट कराने के साथ मामले की जांच की बात कही है.

जानकारी के अनुसार चकेरी की रहने वाली एक महिला ने थाने में छेड़छाड़ को लेकर एफआईआर दर्द कराई थी। एफआईआर दर्ज होने के बाद भी दारोगा राम आसरे काफी समय से महिला के बयान दर्ज नहीं करा रहे थे. ऐसे में पीड़ित महिला ने अपनी परिचित व सामाजिक नेता सीमा त्रिपाठी से मदद की गुहार लगाई. इस पर जब सीमा त्रिपाठी ने दारोगा राम आसरे को फोन किया और बयान कराने का आग्रह किया तो दारोगा का जवाब बेहद चौंकाने वाला था.

       

इस ऑडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि जब समाज सेविका ने दारोगा को बयान दर्ज कराने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि ‘मैं अभी बयान दर्ज नहीं करा सकता क्योंकि मुझे कोरोना हो गया है.’ इस पर जब सीमा त्रिपाठी ने कहा कि ये तो कानपुर में कोरोना का पहला मामला है और मैं आपको देखने आ रही हूं तो दारोगा जी खुद को भगवान भरोसे छोड़ने की बात कहने लगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब वे ठीक हो जाएंगे तो ही बयान दर्ज करा पाएंगे.

ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि चकेरी इलाके में दारोगा ने महिला से बातचीत में अपने को कोरोना होने की बात कही है. फिलहाल, सीओ स्तर पर इस मामले की जांच कराई जा रही है कि उसको कोरोना है या नहीं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वैसे तो दारोगा राम आसरे बीमार हैं लेकिन कोरोना की बात नहीं है. उन्होंने कोरोना क्यों कहा, इसकी जांच के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here