कमलेश तिवारी के परिजनों की सीएम योगी से मुलाकात, मां ने दिया चौंकाने वाला बयान

हिन्दू समाज पार्टी के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी के परिजनों ने रविवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। इस दौरान पीड़ित परिवार ने हत्यारों के लिए मौत की सजा की मांग की है।

0
739
Meeting of Kamlesh tiwari family to CM Yogi

हिन्दू समाज पार्टी के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी के परिजनों ने रविवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। इस दौरान पीड़ित परिवार ने हत्यारों के लिए मौत की सजा की मांग की है। सीएम योगी से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने कहा, दबाव के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनकी मुलाकात हुई है।

कुसुम ने कहा, पुलिस वाले बार-बार दबाव डाल रहे थे, हमें जबरदस्ती लखनऊ लाया गया है। मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की मां ने कहा कि मैं संतुष्ट नहीं हूं। उन्होंने कहा, हिंदू धर्म में 13 दिन तक कहीं नहीं जाते लेकिन हमें जबरदस्ती सीतापुर से लखनऊ लाया गया है।

कुसुम तिवारी ने कहा, अगर इंसाफ नहीं मिला तो हम तलवार उठाएंगे। हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के मर्डर के मामले में इंसाफ के लिए परिजनों ने रविवार को लखनऊ स्थित सीएम आवास में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री से मिलकर आए परिजनों ने कहा, सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिवार को सुरक्षा की मांग मान ली है। सीएम योगी से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम ने कहा, योगी से मुलाकात के दौरान उन्होंने कोई अन्य मांग नहीं की है।

वहीं पत्नी किरण तिवारी ने कहा, मुख्यमंत्री ने न्याय का भरोसा दिया है, परिवार को न्याय जरूर मिलेगा। परिजनों का कहना है कि उन्हें किसी और चीज का लालच नहीं है।

उल्लेखनीय है कि मृतक कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने शनिवार को अपने बेटे की हत्या के लिए योगी सरकार को जिम्मेदार बताया था, कुसुम तिवारी ने कहा था कि योगी सरकार में कमलेश की सुरक्षा लगातार कम की गई।

अखिलेश यादव की सरकार में कमलेश को 17 सुरक्षाकर्मी मिले थे। जो कम होते-होते 8 हो गए थे। कुसुम तिवारी ने कहा कि जिस दिन कमलेश की हत्या हुई, उस दिन एक बुजुर्ग होमगार्ड ुनके बेटे की सुरक्षा में था। वह भी हत्या के वक्त वहां मौजूद नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here