बीजेपी अध्यक्ष का दो दिवसीय लखनऊ दौरा… इन विषयों पर हो सकती है चर्चा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज यानी गुरुवार से लखनऊ को दो दिवसीय दौरे पर है।

0
240
JP Nadda Lucknow Visit
बीजेपी अध्यक्ष का दो दिवसीय लखनऊ दौरा... इन विषयों पर हो सकती है चर्चा

Uttar Pradesh: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) आज यानी गुरुवार से लखनऊ को दो दिवसीय दौरे पर है। इस दौरान नड्डा राज्य के नेता और सरकार के सदस्यों के साथ बातचीत करेंगे। इस बात की जानकारी भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बुधवार को दी है। उन्होंने बताया कि नड्डा 21 जनवरी से उत्तर प्रदेश के दो दिन के दौरे पर (JP Nadda Lucknow Visit) रहेंगे और यहां कई सांगठनिक बैठकें एवं कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

UP के ग्रामीणों को पीएम मोदी का तोहफा, कहा- हर गरीब को घर देना हमारा लक्ष्य

मिली जानकारी के मुताबिक नड्डा 21 जनवरी को दोपहर 3 बजे के बाद लखनऊ पहुंचेंगे यहां वे अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। वहीं दूसरी ओर नड्डा 22 जनवरी को लखनऊ में ‘सोशल मीडिया वालंटियर्स एवं प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन’ को संबोधित करेंगे। वह बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

इसके अलावा नड्डा चिनहट ग्रामीण की मंडल बैठक करेंगे और उसके बाद लखनऊ महानगर एवं जिला बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लखनऊ (JP Nadda Lucknow Visit) के इंदिरा गाँधी प्रतिष्ठान में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

पीएम ग्रामीणों के लिए लाए सौगात, खातों में आएंगे पैसे

बीजेपी सूत्रों के मुताबिक अपनी इस यात्रा के दौरान नड्डा कैबिनेट फेरबदल की संभावना पर भी चर्चा कर सकते है। इसके अलावा चर्चा में पंचायत चुनाव को लेकर भी बात की जा सकती है। वहीं माना जा रहा है कि इस दौरान कई मंत्रियों के विभाग भी बदले जा सकते हैं। मालूम हो कि हाल ही में सीएम योगी (CM Yogi) ने पीएम (PM Modi) और बीजेपी नेतृत्व से मिलकर कैबिनेट विस्तार के बारे में चर्चा की थी।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here