नड्डा आज करेंगे बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन, जानिए पूरा कार्यक्रम

वाराणसी में बीजेपी का नया कार्यालय तैयार हो गया है। ढ़ाई करोड़ रुपये की लागत के साथ इस कार्यालय का निर्माण किया गया है।

0
663
Jagat Prakash Nadda
वाराणसी में बीजेपी का नया कार्यालय तैयार हो गया है। ढ़ाई करोड़ रुपये की लागत के साथ इस कार्यालय का निर्माण किया गया है।

Uttar Pradesh: वाराणसी में बीजेपी (Jagat Prakash Nadda) का नया कार्यालय तैयार हो गया है। ढ़ाई करोड़ रुपये की लागत के साथ इस कार्यालय का निर्माण किया गया है। आज शाम 4 बजे इस कार्यालय का वर्चुअली उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jagat Prakash Nadda) वाराणसी से करेंगे। कार्यालय के उद्घाटन के एक दिन पहले वास्तु दोष दूर करने के लिए पूजा की गई थी। इस दौरान सुंदरकांड का पाठ भी किया गया है। 

आज राजनाथ सिंह का गाजीपुर दौरा, बृजेन्द्र की शादी में होंगे शामिल

अब तक कहां चल रहा था कार्यालय

बीजेपी (Bharatiya Janata Party) का नया कार्यालय उसी जगह बनाया गया है, जहां पिछले 22 सालों से किराए से चल रहा था। इसके लिए पार्टी ने 400 वर्ग की जमीन खरीदी थी, जबकि 200 वर्ग गज जमीन मीडिया सह प्रभारी विपुल मित्तल ने दान दी। पार्टी का कार्यालय हाईटेक बनाया गया है। आईटी सेल को अलग जगह दी गई है।

कार्यालय में लिफ्ट भी लगाई गई है। इसके अलावा कांफ्रेंस हाल भी बनाया गया है। प्रयागराज महानगर, गंगापार, यमुनापार अध्यक्ष के लिए अलग-अलग कक्ष के साथ मेहमानों के लिए गेस्ट रूम भी बनाया गया है। बता दें पार्टी की पूर्व नगर अध्यक्ष शशि वार्ष्णेय (Shashi Varshney) के कार्यकाल में ही भूमि पूजन कार्यक्रम हुआ, लेकिन इसका निर्माण कार्य निवर्तमान अध्यक्ष अवधेश चंद्र गुप्ता के कार्यकाल में शुरू हुआ।  

संत रविदास जयंती के मौके पर प्रियंका गांधी का वाराणसी दौरा

11 बजे बनारस आएंगे

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज 11 बजे लाल बहदुर शास्‍त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट आएंगे। इसके बाद गोकुल धाम पहुंचेंगे, इस जगह वे काशी क्षेत्र की बैठक को संबोधित करेंगे। इसमें सोलह जिलों के पदाधिकारी और कार्य समिति सदस्य शामिल होंगे। दूसरे सत्र में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष काशी क्षेत्र के सांसदों, विधायकों, विधान परिषद सदस्य और महापौर से संवाद करेंगे। शाम 4,30 बजे रोहनिया स्थित नवनिर्मित क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वहीं शाम सात बजे नरिया स्थित चौधरी लान में सामाजिक संस्थाओं के प्रमुखों के साथ मुलाकात करेंगे।

इन मंदिरों में करेंगे शिरकत

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jagat Prakash Nadda) 9 बजे काशी विश्वनाथ और बाबा कालभैरव का दर्शन करेंगे। 10 बजे मध्यमेश्वर मंडर स्थित बूथ संख्य 251 कतुआपुरा में बैठक में शामिल होंगे। सुबह 11.30 बजे से काशी क्षेत्र के आईटी और सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वहीं दोपहर एक से काशी क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष और मंडल प्रभारी की बैठक करेंगे। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here