अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी का काटा सिर, कहा- बहुत बुरी थी

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शुक्रवार सुबह अबैध संबध के शक में एक आदमी ने अपने प्यार को छलनी-छलनी कर दिया।

0
594
Husband Chopped Wife Head
अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी का काटा सिर, कहा- बहुत बुरी थी

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले (Banda News) में शुक्रवार सुबह अबैध संबध के शक में एक आदमी ने अपने प्यार को छलनी-छलनी कर दिया। अवैध संबध को लेकर हुए झगड़े में धारदार हथियार से अपनी पत्नी का सिर काट (Husband Chopped Wife Head) दिया। इसके बाद पति कटे हुए सिर को लेकर कोतवाली पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। 

दादरी में 13 साल की बच्ची साथ गैंगरेप, दो लोग पुलिस की गिरफ्त में

पुलिस के अनुसार, कटा सिर लेकर पति (Husband Chopped Wife Head) के कोतवाली जाते हुए किसी ने वीडियो भी बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया। बता दें ऐसी घिनोनी हरकत करने वाले का नाम चिन्नर यादव है। गुस्साए चिन्नर यादव ने धारदार हथियार से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और वह कटा सिर लेकर कोतवाली के सामने घुमाता रहा।

पुलिस ने बताया, “हत्यारोपी पति चिन्नर यादव ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध किसी और व्यक्ति से थे, इसलिए उसने वारदात  को अंजाम दिया है.” इस घटना को देखते हुए किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में भी वायरल किया है.” पुलिस ने बताया कि “हत्यारोपी पति चिन्नर यादव ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध किसी और व्यक्ति से थे, इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया है.”  

बता दें कि नरेश बघेल ने पुलिस को बताया कि वह पहले एक ऑटो से कछपुरा से बेलनगंज तक आया। कनस्तर हाथ में था। बेलनगंज से दूसरा ऑटो किया। उससे हरीपर्वत चौराहे तक आया। पहले वह सीधे थाने के अंदर जाना चाहता था। अचानक उसे लगा कि कुछ ऐसा करना चाहिए जिससे हर कोई सहम जाए। वह ट्रैफिक आईलैंड पर चढ़ गया। एक सिपाही ने उसे रोक लिया। रोकता नहीं तो वह पत्नी का सिर वहां पहले लहराता उसके बाद उसे चौराहे पर ही टांग देता। 

चिन्मयानंद को SC का झटका, पीड़िता की बयानों की कॉपी नहीं मिलेगी

सवाल यह उठता है कि क्या ऐसा करने से पहले इस व्यक्ति का दिल थोड़ा सा भी नहीं पसीजा? पत्नी के अबैध संबंध होने का सिर्फ शक था। क्या कोई व्यक्ति शक होने पर इस तरह से गला काट देगा? कहा जा सकता है कि या तो इस इंसान की दिमागी हालात ठीक नहीं थी। क्योंकि हत्या करने वाला पति सर काटने के बाद भरे बाजार में पत्नी के कटे सर को लेकर घूमता रहा। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here