यादव कुनबे की ‘सियासी’ होली, एक मंच पर चाचा शिवपाल- भतीजा अखिलेश

0
1423
Akhilesh Yadav

सपा अध्यक्ष और य़ूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपने परिवार के साथ अपने पैतृक गांव सैफई में फूलों की होली खेलकर सभी को होली की शुभकामनाएं दी। इस दौरान होली के त्योहार पर परिवार में चल रही आपसी कलह खत्म होती हुई दिखाई दी. लंबे अरसे के बाद एक मंच पर समाजवादी परिवार एकजुट हुआ.

दरअसल, मौका होली का था, यादव कुनबा के होली मिलन समारोह में आज एक लंबे अरसे बाद एक मंच पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव दिखाई दिए. खास यह रही कि जहा एक ओर शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह का पैर छूकर आशीर्वाद लिया… तो वहीं अखिलेश यादव ने भी विवादों को भूलकर चाचा शिवपाल यादव के पैर छुए…शिवपाल ,अखिलेश , मुलायम के अलावा मंच पर रामगोपाल यादव भी मौजूद रहे..

लोगों को संबोधित करते हुए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अपने आस पास देखें… अगर किसी के घर गरीबी की वजह से पूड़ी नहीं बन पाई हैं.. तो वह उनकी मदद करें…..वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने होली मिलन कार्यक्रम के बहाने यूपी सरकार और केंद्र सरकार पर हमला बोला…

अखिलेश यादव ने कहा कि एक जमाना था जब लोग गोबर से होली खेल लेते थे… लेकिन आज एक नई बिमारी कोरोना की वजह से होली भी नहीं मना पा रहे हैं.. आगे अखिलेश ने कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए हमें संकल्प लेना होगा..

सैफई में होली मिलन कार्यक्रम के मंच पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह, पूर्व सीएम अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव पहले से ही मौजूद थे…. लेकिन लंबे समय से अपने भतीजे अखिलेश से नाराज चल रहे चाचा शिवपाल यादव ने मंच पर अचानक पहुंचकर लोगों को हैरान कर दिया…..

आपको बता दें सैफई में पिछली कई होली में अखिलेश और शिवपाल यादव दो अलग-अलग जगह मंच लगाकर होली का त्योहार मनाते रहे हैं. लेकिन इस बार यादव परिवार को एक साथ मंच पर देखकर राजनैतिक गलियारों में कई तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here