Hathras Case: आरोपी के घर से मिले खून से सने कपड़े, फोरेंसिक जांच करेगी CBI की टीम

सीबीआई की टीम ने हादरस कांड के आरोपी लवकुश के घर में छापे मारी की। ये तलाशी करीब ढाई घंटे तक चली जहां टीम को खून से सने कपड़े मिले।

0
250
CBI Team
आरोपी के घर से मिले खून से सने कपड़े, फोरेंसिक जांच करेगी CBI की टीम

Uttar Pradesh: हाथरस केस (Hathras Case) की जांच तक रही सीबीआई की टीम ने रफ्तार तेज कर दी है। गुरुवार को सीबीआई की टीम (CBI Team) ने हादरस कांड के आरोपी लवकुश के घर में छापे मारी की। ये तलाशी करीब ढाई घंटे तक चली जहां सीबीआई की टीम को खून से सने कपड़े मिले। कपड़े को टीम जांच के लिए अपने साथ ले गई।

अस्पताल का CCTV फुटेज हुआ डिलीट, CBI खाली हाथ लौटी वापस

इसके अलावा सीबीआई ने आरोपी के परिजनों से पूछताछ भी की। वह टीम के कपड़े ले जाने के बाद आरोपी लवकुश के नाबालिग भाई का कहना है कि हैं कि वह कपड़े उसके बड़े भाई रवि के हैं। छोटे भाई को कहना हैं कि बड़ा भाई रवि पेंटिंग का काम करता हैं और कपड़ों पर जो लाल रंग है वो पेंट का है। वहीं नाबालिग भाई का ये भी कहना हैं कि सीबीआई की टीम ने परिजनों से ज्यादा पूछताछ नहीं की।

सीबीआई की टीम (CBI Team) ने रवि के अलावा आरोपी संदीप और रामू के घरों की भी तलाशी ली। करीब साढ़े तीन घंटे की छानबीन के दौरान टीम ने आरोपियों के परिजनों के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल भी देखी। टीम ने सभी नंबरों के बारे में जानकारी हासिल की। सीबीआई की टीम ने परिजनों से यह भी पूछा कि उस दिन आरोपी कौन से कपड़े पहने थे, हालांकि परिजन इसे लेकर जवाब नहीं दे सके।

खुद को आग लगाने वाली महिला की मौत, राज्यपाल का बेटा गिरफ्तार

वहीं हाथरस केस में सीबीआई आज यानी शुक्रवार को एक बार फिर से पीड़ित परिवार के सदस्यों मां और भाभी से पूछताछ कर सकती है। बता दें सीबीआई इस मामले पीड़िता के भाई और पिता से बुधवार को पहले ही पूछताछ कर चुकी है। ये पूछताछ करीब 7 घंटे तक चली थी।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here