Hathras: पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे आप सांसद संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही

हाथरस कांड को लेकर पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह पर स्याही फेंकी गई है।

0
309
Sanjay Singh
पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे आप सांसद संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही

Uttar Pradesh: हाथरस कांड (Hathras Case) को लेकर लगातार राजनीति जारी है। पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंच रहे नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस की झड़प थम नहीं रही है। इस बीच पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे राज्य सभा सांसद और आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह (Sanjay Singh) पर स्याही फेंकी गई है। इसके बाद वहां मौजूद आप कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

स्याही फेंके जाने को लेकर आप कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई। इसे लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया है। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘संजय जी UP सरकार के अन्याय और अत्याचार के ख़िलाफ़ आप निडर हो कर बोलते रहे हैं।’ केजरीवाल ने लिखा कि सरकार ने आप (संजय सिंह) पर 14 FIR कीं, दफ़्तर सील किया पर आपको गिरफ़्तार करने की हिम्मत नहीं कर पाए तो आज हमला करवा दिया। ये UP सरकार में बैठे लोगों की पराजय और बदहवासी दिखाता है। इसका मतलब आप सही रास्ते पर हैं।

हाथरस में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) पर काली स्याही फेंकने का आरोप सवर्ण समाज के दीपक शर्मा पर लगा है। संजय सिंह के साथ विधायक राखी बिड़लान भी मौके पर मौजूद थीं। पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के बाद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि यूपी की योगी सरकार दरिंदों को बचाने में जुटी है। उन्होंने यह भी कहा कि अपनी जान गंवाने से पहले हाथरस की ‘गुड़िया’ ने दरिंदों का नाम बताया, उनलोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

पुलिस ने आज राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद सहित 400 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है। रविवार को जयंत चौधरी और चंद्रशेखर आजाद अपने समर्थकों के साथ पीड़ित परिवार से मिलने बुलगढ़ी पहुंचे थे। जबकि जिला प्रशासन ने धारा 144 और महामारी एक्ट के तहत महज पांच लोगों को ही जाने की अनुमति दी थी। हालांकि दोनों ही नेता सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे। जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ था।

हाथरस में भारी हंगामा, पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं पर भांजी लाठियां

जानकारी के लिए बता दें कि कई दिनों तक हाथरस के पीड़िता के गांव को पुलिस की घेराबंदी में रखने और मीडिया पर रोक लगाने के बाद पुलिस ने शनिवार के बाद से यहां रास्ते खोले हैं। इसके बाद कई पार्टियों और संगठनों ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है। सबसे पहले यहां पर कांग्रेस से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पहुंचे थे।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here