कुल्हाड़ी के दम पर दुल्हन की भरी मांग, जानें फिर क्या हुआ…

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर Gorakhpur News से अजीब और गरीब खबर सामने आई है। एक युवक ने शादी समारोह में हंगामा मचा दिया।

0
752
Gorakhpur News
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर Gorakhpur News से अजीब और गरीब खबर सामने आई है। एक युवक ने शादी समारोह में हंगामा मचा दिया।

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से अजीब और गरीब खबर सामने आई (Gorakhpur News) है। एक युवक ने शादी समारोह में हंगामा मचा दिया। बता दें स्टेज पर चढ़कर दुल्हे के सामने प्रमिका को सिंदूर भर दिया। अहम बात ये है कि उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी। जिसकी वजह से पहले तो परिवार वाले सिरफिरे को पकड़ नहीं पाए। लेकिन बाद में जमकर युवकी की पिटाई की। पुलिस ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया (Gorakhpur News) है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल क‍िसी पक्ष से तहरीर नहीं म‍िली है। शि‍कायत म‍िलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामलों में आई कमी, मौतों के आकड़ों में हुई बढ़ोतरी

दरअसल, परिवार वालों ने बेटी की शादी देवरिया के युवक से तय की थी। 12 मई को बारात आई (Gorakhpur News) थी। जैसे ही जय-माला के लिए लोग इकट्टा हुए वैसे ही युवक ने दुल्हन की मांग भर दी। हालांकि युवका की पिटाई की गई है और इस वक्त सिरफिरा आशिक मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। इस घटना के बाद दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया। रात में दोनों पक्षों के बीच हुई पंचायत के बाद दूल्हा राजी हुआ तब फिर शादी की रस्में पूरी की गई। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here