गोरखपुर में शादीशुदा शिक्षक के साथ 10वीं की छात्रा का होगा निकाह, जानिए क्यों…

एक मदरसे में पढ़ाने वाले शिक्षक ने 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ अवैध संबंध बनाए। जिसके बाद पंचायत बुलाई गई।

0
448
Gorakhpur News
एक मदरसे में पढ़ाने वाले शिक्षक ने 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ अवैध संबंध बनाए। जिसके बाद पंचायत बुलाई गई।

Uttar Pradesh: गोरखपुर से एक ऐसी खबर सामने आई (Gorakhpur News) है। जिसे सुनकर आप भी चौक जाएंगे। यहां एक मदरसे में पढ़ाने वाले शिक्षक ने 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ अवैध संबंध बनाए। जिसके बाद पंचायत बुलाई गई, पंचायत में दोनों पक्षों की सहमति से छात्रा का मौलवी से निकाह का फरमान सुनाया गया।

Also Read अखिलेश और योगी में से कौन आगे ? जानें ट्विटर पर कितने हुए फॉलोअर्स

बता दें पीड़ित परिवार ने भी पंचायत (Gorakhpur News) का फैसला मान लिया, क्योंकि उन्हें कि उनकी बदनामी होगी। लेकिन पिता ने प्रॉपटीर् में बंटवारे की आशंका पर अपनी आपत्ति दर्ज की है। उन्होंने कहा कि शिक्षक अगर अपनी पहली पत्नी के बच्चों के नाम आधी प्रॉपटी रजिस्टर्ड वसीयत करता है तब ही वह शादी करने देंगे।

दरअसल, मदरसे में गांव का ही एक 5० साल का व्यक्ति शिक्षक के तौर पर बच्चों को पढ़ाता है। इसी मदरसे में गांव की एक लड़की दसवीं कक्षा में पढ़ाई कर रही थी। पहले से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता शिक्षक ने छात्रा को अपने जाल में फंसाया। अपनी बेटी की उम्र की नाबालिग छात्रा से शिक्षक का बीते दो साल से अवैध संबंध चल रहा था। जब ये बात गांव में फैली तो शादी करना पड़ी। 

Also Read नोएडा में हुई जबरदस्त रॉबरी, 6 आरोपी गिरफ्तार…4 अब भी फरार

कैसे बढ़ी नजदिकियां

जानकारी के मुताबिक, शिक्षक (Gorakhpur News) 10वीं की छात्रा को पढ़ाने के लिए उसके घर जाता था। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और अवैध संबंध बन गए। मामला गांव वालों के सामने आने के बाद छात्रा के परिजनो ने पंचायत से शिकायत की। शिकायत पर पंचायत ने मदरसा शिक्षक का छात्रा से निकाह करने का फरमान जारी कर दिया। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here