Ghaziabad: बुजुर्ग की पिटाई मामले में सपा नेता उम्मेद पहलवान गिरफ्तार…

बुजुर्ग की पिटाई मामले में आरोपी सपा नेता उम्मेद पहलवान Umaid Pehlwan को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

0
460
Ghaziabad Viral Video
बुजुर्ग की पिटाई मामले में आरोपी सपा नेता उम्मेद पहलवान Umaid Pehlwan को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Uttar Pradesh: गाजियाबाद के लोनी में मुस्लिम बुजुर्ग से पिटाई के मामले में सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक रंग (Ghaziabad Viral Video) देने के आरोपी सपा नेता उम्मेद पहलवान (Umaid Pehlwan) को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ गुलशन को भी गिरफ्तार किया गया है। दोनों को दिल्ली के लोकनायक जय प्रकाश अस्पताल के पास से गिरफ्तार हुए हैं। 

गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई को लेकर हुआ खुलासा, क्या झूठ है ‘जय श्रीराम’ वाला एंगल

दरअसल, पिटाई और दाढ़ी काटने के मामले में वीडियो वायरल (Ghaziabad Viral Video) हुआ था। जिसकी वजह से बाद में सांप्रदायिक दंगे हो सकते थे। बता दें कि 7 जून को सपा नेता उम्मेद पहलवान बुलंदशहर निवासी अब्दुल समद के साथ 5 जून को हुई मारपीट और दाढ़ी काटने के मामले में फेसबुक पर लाइव आया था। जिसके चलते पुलिस ने 16 जून को उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। 

राहुल, ओवैसी और स्‍वरा भास्‍कर पर हो NSA- नंदकिशोर गुर्जर

द वायर और ट्विटर नोटिस जारी होगा

लोनी में बुजुर्ग से मारपीट के मामले में ट्विटर और द वायर को नोटिस भेजेगी। पुलिस सीआरपीसी की धारा-160 के तहत नोटिस बना रही है। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here