गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के MD को भेजा नोटिस, जानें क्यों…

गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई और दाढ़ी काटने को लेकर ट्विटर की मुश्किले बढ़ गई है। पुलिस ने किए सवाल उठाए।

0
139
Ghaziabad Viral Video
गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई और दाढ़ी काटने को लेकर ट्विटर की मुश्किले बढ़ गई है। पुलिस ने किए सवाल उठाए।

Uttar Pradesh: गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई और दाढ़ी काटने को लेकर ट्विटर की मुश्किले बढ़ गई है। गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Viral Video) ने ट्विटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर को लीगल नोटिस भेजा है और सात दिनों के अंदर थाने आकर बयान दर्ज करने को कहा है। ट्विटर पर आरोप है कि बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल होने से समाज में गलत संदेश गया और ट्विटर ने इसे लेकर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया ? आखिर इसे वायरल होने ही क्यों दिया ? 

गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई को लेकर हुआ खुलासा, क्या झूठ है ‘जय श्रीराम’ वाला एंगल

दरअसल, ट्विटर के खिलाफ जो भी मुकदमा चलेगा वो जमानती है। इसलिए गिरफ्तारी नहीं होगी। हालांकि पूछताछ में सभी आरोपियों को हाजिर होना पडे़गा। बता दें लोनी में बुजुर्ग के साथ उन्हीं के परिचित युवकों ने मारपीट की थी। 

Loni viral video: राहुल, ओवैसी और स्‍वरा भास्‍कर पर हो NSA- नंदकिशोर गुर्जर

इस घटना को कुछ लोगों ने जानबूझकर इंटरनेट पर वायरल (Ghaziabad Viral Video) किया, जिससे सांप्रदायिक तनाव बढ़ गया। नफरत भरे वीडियो के प्रसार को ट्विटर ने नहीं रोका और न ही इसके संबंध में चेतावनी जारी की।गाजियाबाद के साथ ही दिल्ली में भी सांप्रदायिक दंगे भड़कने का डर है। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here