गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई को लेकर हुआ खुलासा, क्या झूठ है ‘जय श्रीराम’ वाला एंगल

गाजियाबाद जिले में एक बुजुर्ग की पिटाई कर दी Ghaziabad News गई, साथ ही जबरन उनकी दाढ़ी काटने का आरोप भी लगा है।

0
496
Ghaziabad News
गाजियाबाद जिले में एक बुजुर्ग की पिटाई कर दी Ghaziabad News गई, साथ ही जबरन उनकी दाढ़ी काटने का आरोप भी लगा है।

Uttar Pradesh: गाजियाबाद जिले में एक बुजुर्ग की पिटाई कर दी गई, साथ ही जबरन उनकी दाढ़ी काटने का आरोप भी लगा है। इस मामले (Ghaziabad News) में पुलिस ने ट्विटर और फैक्ट चेकर अल्ट न्यूज के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर भ्रामक खबरें फैलाने और धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में गाजियाबाद पुलिस ने 9 लोगों पर FIR दर्ज की हैं। आरोपियों में राणा अयूब, जुबेर अहमद, सलमान निजामी, मसकूर उस्मानी, डॉ. समा मोहम्मद, सबा नकवी के नाम शामिल हैं। 

यूपी में 21 जून से Night Curfew में मिलेगी राहत, जानिए क्या है नई Guidelines

सोमवार को घटना की वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ तो मंगलवार को पीड़ित की एक और वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड कर गई। इसमें आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने पीड़ित से धर्म विशेष के नारे लगवाए। 

क्या है पूरा मामला

गाजियाबाद से एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो वायरल (Ghaziabad News) हुआ। घटना का वीडियो वायरल हुआ तो मंगलवार को पीड़ित का एक और वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड कर गया। इसमें आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने पीड़ित से धर्म विशेष के नारे लगवाए। इसे माहौल बिगाड़ने की साजिश मानते हुए पुलिस ने वीडियो वायरल करने वालों पर कार्रवाई शुरु कर दी। 

यूपी में 15 जून से 3 जुलाई के बीच होंगे जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव, निर्वाचन आयोग ने जारी की अधिसूचना

जानकारी के अनुसार, अब्दुल समद तावीज बनाने का काम करता है, अब्दुल समद और प्रवेश, आदिल, कल्लू वगैरह लड़के एक दूसरे को पहले से ही जानते थे क्योंकि अब्दुल समद के ज़रिए गांव में कई लोगों को तावीज दिए गए थे। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here