यूपी में नाबालिग से गैंगरेप, 24 घंटे में सभी आरोपी गिरफ्तार

0
177
GangRape Case
पॉलीटेक्निक छात्रावास में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप में शामिल सभी आठ आरोपितों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

Jhansi: हाथरस, बलरामपुर और जाने कितने उत्तर प्रदेश के गांव में हर रोज बच्चियों के साथ रेप के मामले (GangRape Case) सामने आ रहे है। यूपी में पहले से ही हत्या, लूट और रेप की घटनाएं कम नही थी। और अगर आज के परिपेक्ष में बात की जाए तो इस तरह की घटनाएं और भी ज्यादा होती जा रही है। ताजा मामला झांसी से सामने आया है। बता दें पॉलीटेक्निक छात्रावास में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप (GangRape Case) में शामिल सभी आठ आरोपितों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। 

बता दें सभी को देर शाम न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज (GangRape Case) दिया गया। पुलिस के अनुसार सभी आरोपितों की उम्र 19 से 24 साल के बीच है।सीपरी बाजार थाना क्षेत्र निवासी 17 साल की छात्रा रविवार दोपहर अपने दोस्त के साथ पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास बातें कर रही थी। इसी बीच वहां पहुंचे पॉलीटेक्टिनक के कई छात्र उन्हें खींचकर छात्रावास में ले गए और छात्रा के साथ दरिंदगी की। एक सिपाही ने शोर सुनकर उसे हैवानों से मुक्त कराया था। 

हाथरस कांड पर एक्शन में CBI, क्राइम सीन होगा रिक्रिएट

पूरी घटना की जानकारी एसएसपी दिनेश कुमार को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने पॉलीटेक्निक से छात्रों का रिकॉर्ड निकलवाया और छात्रा से हैवानों (Rape Case) की पहचान कराई। रात भर ताबड़तोड़ छापेमारी कर पुलिस ने उन आठों को गिरफ्तार कर लिया जिनकी पहचान छात्रा ने की। पुलिस ने पहले 10 से 15 पॉलीटेक्निक छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था लेकिन बाद में पता चला कि इस वारदात को अंजान देने वाले आठ ही छात्र शामिल थे जिनको गिरफ्तार कर लिया गया है। 

हाथरस की एक और बेटी से रेप, 6 साल की मासूम की इलाज के दौरान मौत

पुलिस के माने तो वारदात में छात्रा ने जिन हैवानों (Rape Case) की पहचान की है उनमें कुलपहाड़, महोबा का रोहित कुमार सैनी, निछानी कला थाना कबरई, महोबा का भरत कुमार कुशवाहा, निपाठकपुरवा थाना वजीरगंज, गोण्डा का शैलेन्द्र नाथ पाठक, खिल्लीवारी थाना टहरौली, झांसी का मयंक शिवहरे, तिवारीपुर थाना थरवई, प्रयागराज का विपिन तिवारी, रौनयापुरा रानीपुर थाना मऊरानीपुर का झांसी मोनू पार्या व धर्मेंन्द्र सेन और मोड़ारी कुलपहाड़ जनपद महोबा का संजय कुशवाहा शामिल हैं। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here