दादरी में 13 साल की बच्ची साथ गैंगरेप, दो लोग पुलिस की गिरफ्त में

0
172
GangRape Case
दादरी में 13 साल की नाबालिग लड़की का घर से अपहरण कर तीन लोगों ने गैंगेरप किया। साथ ही धमकाकर पंचायत ने मामला रफा-दफा करा दिया।

New Delhi: उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध की घटनाओं में कमी नहीं आ रही हैं। हर दिन कोई ना कोई लड़की या महिला रेप (GangRape Case) का शिकार हो रहीं हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के दादरी में 12 साल की नाबालिक को अगवा कर गैंगरेप करने का सामने आया है। बता दें कि दादरी में 13 साल की नाबालिग लड़की का घर से अपहरण कर तीन लोगों ने गैंगेरप (GangRape Case) किया। इसके बाद परिवार को धमकाकर पंचायत ने मामला रफा-दफा करा दिया। 

चिन्मयानंद को SC का झटका, पीड़िता की बयानों की कॉपी नहीं मिलेगी

तीन दिन बाद नाबालिग की तबियत बिगड़ने पर अस्पताल पहुंचे तो मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया हैं। जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा (GangRape Case) के दादरी में 13 साल की नाबालिग लड़की अपने घर में मौजूद थी। इस दौरान तीन लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद तीनों ने नाबालिग के साथ गैंगेरप किया। जिसके बाद पूरा मामला गांव तक पहुंचा को पंचायत ने इस मामले को आसानी से रफा-दफा कर दिया।   

हाथरस की एक और बेटी से रेप, 6 साल की मासूम की इलाज के दौरान मौत

तो वहीं एक और मामला नोएडा थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 10 में रहने वाली 16 साल की एक किशोरी लापता हो गयी है। किशोरी के पिता ने इस मामले में (GangRape Case) उसके अपहरण की रिपोर्ट थाना सेक्टर 20 में दर्ज कराई है। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक आर के सिंह ने बताया कि सेक्टर 10 में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी कई दिनों से लापता है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने किशोरी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here