कंटेनर से टकराई कार में लगी भीषण आग, चीखों से गूंजा यमुना एक्सप्रेसवे

यमुना एक्सप्रेसवे पर मंगलवार सुबह तड़के में एक कार में भीषण आग लग गयी जिसमें पांच लोगों की जिन्दा जलकर मौत हो गई है।

0
249
Road Accident
कंटेनर से टकराई कार में लगी भीषण आग, चीखों से गूंजा यमुना एक्सप्रेसवे

New Delhi: यमुना एक्सप्रेसवे पर मंगलवार सुबह तड़के में एक दर्दनाक हादसा में एक कार में भीषण आग लग गयी है। जिसमें पांच लोगों की जिन्दा जलकर मौत हो गई है। आग इतनी तेज लगी की अंदर फंसे लोगों को (Road Accident) बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिल पाया।

यूपी में दर्दनाक हादसा, कोहरे के कारण कंटेनर से टकराई रोडवेज बस

दरअसल आगरा के पास खंदौली थाना क्षेत्र के झरना नाले पर नोएडा के ओर जा रही एक कार सुबह करीब 5 बजे कंटेनर के डीजल टैंक से टकरा गई। जिसके बाद कार में आग लग गई। इसमें सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिल पाया और कार में मौजूद सभी पांच लोगों की जिंदा ही जल मौत हो गई। फायर ब्रिगेड द्वारा आग बुझाने तक काफी देर हो चुकी थी।

वहीं इस दर्दनाक घटना के दौरान वहां मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि कार में आग लगने के बाद उन्होंने अंदर फंसे बच्चे को निकालने की कोशिश की, लेकिन आग इतनी तेज लगी थी की बाहर निकाल पाना बहुत मुश्किल हो गया था। उन्होंने बताया की कार (Yamuna Expressway Accident Today News) के अंदर फंसे लोग ‘हमें बचा लो, हमें बचा लो’ चिल्ला रहे थे।

हाथरस केस में चारों आरोपियों पर रेप और हत्या का आरोप, CBI ने दाखिल की चार्जशीट

पुलिस ने बताया की एक स्विफ्ट डिजायर कार यूपी 32 केवी 6788 दिल्ली जा रही थी। कार लखनऊ के राज कुमार नाम के एक युवक की है। पुलिस का कहनी है कि आग इतनी भीषण लग गई कि फंसे लोग बाहर नहीं निकल पाए। जब तक फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची तब तक सभी लोग कंकाल बन चुके थे। मरने वाले पांच लोगों में एक बच्चा, एक महिला और तीन पुरुष शामिल है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here