यूपी में फिल्म सिटी की तैयारी तेज, अक्षय से की खास मुलाकात

सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मुंबई के सितारों से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों से मुलाकात की।

0
264
Film City in UP
सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मुंबई के सितारों से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों से मुलाकात की।

Uttar Pradesh: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) मंगलवार शाम को मुंबई के सितारों से मिलने (Film City in UP) पहुंचे थे। इस दौरान टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों से मुलाकात की। बता दें उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर कई एक्सपर्ट्स से चर्चा की। योगी यूपी की फिल्म सिटी में मुंबई के लोग आ सकें, जुड़ सकें और यहां पर फिल्मों (Film City in UP) का काम शुरू हो इसके लिए वह डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स की राय लेने पहुंचे थे। 

यूपी में ‘फिल्म सिटी’ को लेकर एक्शन में सीएम, सितारों से करेंगे मुलाकात

मुंबई में सीएम योगी से मिले अक्षय-

योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बुधवार को मुंबई स्थित बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लखनऊ नगर निगम बॉन्ड के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इसी को लेकर मुख्‍यमंत्री मंगलवार को मुंबई पहुंचे थे। इस दौरान मंगलवार रात में दिग्गज एक्टर अक्षय कुमार ने सीएम योगी से मुलाकात की। राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में फिल्म निर्माण की संभावनाएं हैं। इसी को देखते हुए प्रदेश सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा देना चाहती है।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi Adityanath) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से मुलाकात के दौरान कहा कि राज्य में फिल्म की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार और प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। यूपी में फिल्म शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हरसंभव सहयोग और सुविधा दी जा रही है। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी कला का सदुपयोग करते हुए ‘टायलेट एक प्रेम कथा’ फिल्म के माध्यम से समाज को प्रेरक संदेश दिया था। 

JNU की पूर्व छात्रा पर पिता ने लगाए आरोप, कहा- मेरी बेटी देशद्रोही है!

ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता बढ़ाने में मददगार होती हैं। मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयासों की सराहना की। राज्य में फिल्म सिटी की स्थापना के फैसले पर खुशी जताई है। उन्होंने यह भी बताया कि पहले भी उनकी कुछ फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में की जा चुकी है। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here