दबंगों ने जमीनी विवाद को लेकर बाप-बेटे के ऊपर पेट्रोल डालकर लगाई आग

कानपुर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक गुट ने दूसरे पक्ष के बाप (और नाबालिग बेटे के ऊपर पेट्रोल डालकर उन्हें आग लगा दी।

0
154
Father-Son Burnt Alive
दबंगों ने जमीनी विवाद को लेकर बाप-बेटे के ऊपर पेट्रोल डालकर लगाई आग

Uttar Pradesh: कानपुर में साढ़ थाना क्षेत्र के चिल्ली गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक गुट ने दूसरे पक्ष के बाप (होरीलाल) और नाबालिग बेटे के ऊपर पेट्रोल डालकर उन्हें आग लगा दी (Father-Son Burnt Alive)। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं पति और बेटे को बचाने पहुंची महिला भी मामूली रूप से झुलस गई।

बलिया हत्याकांड को लेकर बीजेपी विधायक आए सामने, आरोपी का किया समर्थन

इस घटना की जानकारी होते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार होरीलाल का परिवार न्याय के लिए पिछले 2 साल से पुलिस के चक्कर लगा रहा था। लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाही नहीं की जा रही थी। एसपी, एसएसपी और लखनऊ तक चक्कर लगाने के बाद भी पीड़ितों को कोई राहत नहीं मिली। वहीं दबंग पिछले कई दिनों से पीड़ित परिवार को धमकी दे रहे थे।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल हुए बाप- बेटे (Father-Son Burnt Alive) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि गांव के दबंग राजू सिंह ने उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया है। इसका मुकदमा भी चल रहा है। राजू सिंह लगातार मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा था। और पिछले कई दिनों से वह धमकी देने के साथ गालीगलौज भी कर रहा था।

यूपी में सुरक्षा के बीच हुआ अंतिम संस्कार, मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और तफ्तीश कर रही है। वहीं पुलिस ने आग लगाने वाले राजू सिंह और उसके बेटे प्रशांत को गिरफ्तार भी कर लिया है। इसके अलावा आरोपी राजू पर ये भी आरोप है कि उसने पहले भी होरीलाल के घर को आग लगा दी थी जिसमें पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here