एटा मर्डर केस: घर की बहू ही निकली परिवार की कातिल, ऐसे दिया घटना को अंजाम

0
681

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा से शनिवार को एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि परिवार की बहू ने ही खाने में जहर मिलाकर घर के सभी सदस्यों को मौत की नींद सुला दिया और एक बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद भी हार्पिक पीकर और हाथ की नस काटकर अपनी जान देदी।

बता दें कि घटना शनिवार की है, जब देर सुबह तक भी घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में जाकर मौके से सभी शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि इनकी मौत जहर खाने से हुई है। वही, बच्चे की मौत मुंह दबाने से हुई है।

ये भी पढ़ें- Video: कोरोना वॉरियर्स को 1000 पीपीई किट दान करेंगी विद्या बालन

एटा के एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवार की बहू दिव्या ने पहले खाने में जहर मिलाकर घर के सदस्यों को मार दिया और फिर हार्पिक पिया, साथ ही अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली।

एसएसपी सिंह ने बताया कि मेडिकल परीक्षण में सामने आया है कि चार लोगों की मौत विषाक्त पदार्थ मिले खाना खाने से हुई है। दिव्या ने खाना नहीं खाया था, लेकिन उसके शरीर से विषाक्त पदार्थ और हार्पिक होने की पुष्टि हुई है। इस मामले की जांच के लिए 6 पुलिस टीम बनाई गई हैं, जो सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल की डिटेल, रंजिश आदि के आधार पर जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here