डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्राइम न्यूज़ का धमाल, दूसरे पायदान पर पहुंचा आपका चैनल…केक काटकर किया गया सेलिब्रेट

ख़बरों की दुनिया में अपनी पहचान को मजबूत करते हुए प्राइम न्यूज़ ने एक और मील के पत्थर को पार किया Digital Platform पर.

0
491
Digital Prime News
ख़बरों की दुनिया में अपनी पहचान को मजबूत करते हुए प्राइम न्यूज़ ने एक और मील के पत्थर को पार किया Digital Platform है.

Uttar Pradesh: ख़बरों की दुनिया में अपनी पहचान को मजबूत करते हुए प्राइम न्यूज़ ने एक और मील के पत्थर को पार किया है. ये आपके भरोसे का ही नतीजा है कि प्राइम न्यूज़ ने डिजिटल प्लेफॉर्म (Digital Platform) पर बड़े-बड़े दिग्गजों को पछाड़ते हुए दूसरे स्थान पर अपनी जगह बनाई है. प्राइम न्यूज़ के दूसरे पायदान पर पहुंचने के इस अवसर को प्राइम न्यूज की पूरी टीम ने एक साथ सेलिब्रेट किया. इस दौरान केक काटकर सभी लोगों ने एक-दूसरे को बधाई दी. 

Read Also | सरकार और सोशल मीडिया कंपनियों के बीच दरार, जानें वजह

बात TRP की नहीं, सच की है

प्राइम न्यूज ने हमेशा अपनी टैगलाइन को फॉलो किया है. क्योंकि सच जरूरी है. इसी टैगलाइन के आधार पर आपका चैनल प्राइम न्यूज़ लगातर कामयाबी के नए-नए खिताब अपने नाम दर्ज कर रहा है. ये सच दिखाने का ही असर है जिसने प्राइम न्यूज़ को आपका पसंदीदा चैनल बना दिया. सोशल मीडिया से आया पैमाना इस बात की गवाही दे रहा है कि प्राइम न्यूज़ आपकी पसंद बना है और हम आपको यकीन दिलाते हैं कि सच पहुंचाने की अपनी जिम्मेदारी ऐसे ही आगे निभाते रहेंगे. 

Prime News
Prime News

Read Also | पहलवान से कातिल कैसे बने सुशील, जानें अर्श से फर्श तक की कहानी

बेहतरीन नेतृत्व के साथ आगे बढ़ने का संकल्प

बात कोरोना के बढ़ने पर फैले हाहाकार की हो या फिर यूपी में सियासी हलचल की. हर ख़बर को समझने के लिए एक कुशल नेतृत्व की जरूरत होती है. प्राइम न्यूज के एडिटर-इन-चीफ मोहसिन खान ने हर ख़बरों को कसौटी पर रखा. सच्चाई को सबसे ज्यादा तवज्जो दी. जिसका नतीजा है कि आपका अपना चैनल प्राइम न्यूज़ आपकी पसंद बना है. आपके बीच अपनी पहचान बनाने के लिए सबसे जरूरी है टीम वर्क, और न्यूज़ चैनलों की भीड़ में अपनी पहचान को बनाने के लिए पूरी टीम को साथ लेकर चलने की जिम्मेदारी प्राइम न्यूज़ के सीनियर एग्जिक्यूटिव एडिटर प्रेम शंकर सिंह के कंधों पर है जिसको उन्होंने बखूबी अंजाम दिया.

वादा है, हमेशा सच पहुंचाएंगे

यहां बात नंबर की नहीं है. एक वादे की है कि सच आप तक पहुंचाएंगे और प्राइम न्यूज़ इस बात का यकीन दिलाता है कि सच पहुंचाने की जिम्मेदारी हमेशा हम ऐसे ही निभाते रहेंगे. 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here