विधायक दल बहादुर का कोरोना से निधन, इससे पहले भी कई विधायक गंवा चुके है जान

एक तरफ यूपी में कोरोना महामारी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा तो वहीं दूसरी तरफ कई विधायक अपनी जान गंवा रहे हैं।

0
224
Dal Bahadur Kori
एक तरफ यूपी में कोरोना महामारी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा तो वहीं दूसरी तरफ कई विधायक अपनी जान गंवा रहे हैं।

Raebareli: एक तरफ यूपी में कोरोना महामारी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा तो वहीं दूसरी तरफ कई विधायक अपनी जान गंवा रहे हैं। रायबरेली की सलोन विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री दल बहादुर कोरी (Dal Bahadur Kori) का आज निधन हो गया। 

RLD अध्यक्ष अजीत सिंह का कोरोना से निधन, गुरुग्राम में चल रहा था इलाज

बता दें दल बहादुर (Dal Bahadur Kori) उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में बहुत काम किया है। रायबरेली और अपने विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने बीजेपी को जिताने के लिए यूपी पंचायत चुनाव में खूब मेहनत की। वे लगातार लोगों के संपर्क में रहे। कहा जा रहा है कि इसी दौरान वे किसी संक्रमित की चपेट में आए और बीमार पड़ गए।

कब बने विधायक

2017 में यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था। उस वक्त कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश चौधरी को 16,055 मतों के अंतर से हराया था। 

25 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन, शादी समारोह पर 31 मई तक लगी रोक

लखनऊ में चल रहा था इलाज

दल बहादुर (Dal Bahadur Kori) लखनऊ के हॉस्पिटल में भर्ती थे। आज सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और इलाज के दौरान ही उनका निधन हो गया।

इससे पहले भी कई विधायक और मंत्री कोरोना की चपेट में आए है। कोरोना ने कई अफसरों तक को भी छीन लिया। पंचायत चुनाव के दौरान ड्यूटी में लगे करीब सात सौ शिक्षकों की भी कोरोना से मौत हो गई। औरैया से बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर ,लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव, बरेली के नवाबगंज से विधायक केसर सिंह गंगवार का भी कोरोना से निधन हो गया, और अब दल बहादुर कोरी भी नहीं रहे। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here