यूपी में मिला पत्रकार का शव, महिला दरोगा पर लगा हत्या का आरोप

यूपी में पत्रकारों की हत्या का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा। हाल ही में उन्नाव जिले में एक पत्रकार की हत्या कर दी गई।

0
244
Crime News
यूपी में पत्रकारों की हत्या का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा। हाल ही में उन्नाव जिले में एक पत्रकार की हत्या कर दी गई।

Uttar Pradesh: यूपी में पत्रकारों की हत्या का सिलसिला (Crime News) रुकने का नाम नही ले रहा। हाल ही में उन्नाव जिले में एक पत्रकार की हत्या कर दी गई। बता दें परिजनों ने इस हत्या का आरोपी पुलिस प्रशासन को बताया है। जिसके बाद कोतवाली पुलिस में एसआई सुनीता चौरसिया और उनके चालक अमर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 120 और 506 के तहत केस (Crime News) दर्ज किया गया है। 

झारखंड में 12 साल के नाबालिग ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

इस भयानक घटना के बाद से परिवाले लगातार दरोगा (Crime News) के खिलाफ आक्रोश व्यक्त कर रहे है। बताया जा रहा है कि पत्रकारिता करने के दौरान उनके बैटे की दोस्ती निरीक्षक सुनीता चौरसिया के साथ हो गई थी। सुनीता चौरसिया कई बार हमारे घर भी आ चुकी हैं। बीते कुछ दिन पहले सुनिता घर आई और कहा कि सबको देख लूंगी। यानी पत्रकार को धमकी देकर गई थी।

12 नवंबर को मृतक पत्रकार सूरज को फोन करके थाने बुलाया था, जिसके बाद से उसकी कोई जानकारी नही मिली। करीब 1 दिन बाद पुलिस ने रेलवे लाइन के किनारे शव को बरामद किया। बता दें तहरीर में सुनीता चौरसिया, अमर सिंह और उसके साथियों पर षड्यंत्र रचकर पत्रकार की हत्या कर शव को रेलवे लाइन के किनारे फेंकने का आरोप लगाया है। 

डेरा सच्चा के मुखिया को मिली पैरोल, जानिए क्या है पूरा मामला

शिकायत के अनुसार, सूरज के घर से निकलने के बाद उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ (Crime News) हो गया। लगभग 3:00 बजे कोतवाली पुलिस ने सूरज का शव रेलवे लाइन के किनारे मिलने की जानकारी दी। सवाल ये उठता है कि क्या यूपी में पत्रकारों को सुरक्षा नही मिलेगी? क्या इमानदार पत्रकार इसी तरह जान से मार दिए जाएंगे? अब तक इस घटना की पूरी तरह से तहकीकात नही हुई है। आखिर हत्या करने वाला कौन है इस बात का पता तो आने वाला वक्त बताएगा। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here