पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डालना पड़ा भारी, आरोपी गिरफ्तार

यूपी में कोई भी सरकार आ जाए लेकिन अपराध कम होता नजर नही आता, ऐसा ही एक मामला गोरखपुर में हैरान कर देने वाला आया है।

0
1469
Crime News in hindi
यूपी में कोई भी सरकार आ जाए लेकिन अपराध कम होता नजर नही आता, ऐसा ही एक मामला गोरखपुर में हैरान कर देने वाला आया है।

Uttar Pradesh: यूपी में कोई भी सरकार आ जाए लेकिन अपराध कम होता नजर नही आता, ऐसा ही एक मामला गोरखपुर में हैरान कर देने वाला आया (Crime News in hindi) है। यहां बेलघाट में थाना क्षेत्र में एक युवक ने पिस्टल के साथ अपना फोटो सोशल मीडियो पर पोस्ट किया था। इस बीच यह पोस्ट वायरल होने लगा। 

यूपी में लव-जिहाद जारी, धर्म छिपाकर प्रेमजाल में फंसाया

इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने पिस्टल (Crime News in hindi) के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और तमंचा बरामद किया है। युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट का केस दर्ज कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

बता दें युवक की पहचान बेलघाट कस्बा निवासी आसिफ खान के रूप में (Uttar Pradesh News) हुई है। जानकारी के अनुसार, युवक ने सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले वीडियो वायरल किया था। जिसके बाद 17 दिसंबर को पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई शुरु की थी। 

एक युवती के चलते दो-पक्षों में चली थी गोलियां, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवक के बारे में जानकारी (Uttar Pradesh News) जुटाई। बेलघाट थाने के दरोगा राकेश सिंह, चौकी प्रभारी कुरी बाजार हरिश्चंद्र, दरोगा राकेश कुमार और सिपाही अखंड प्रताप सिंह ने मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार की रात बेलघाट के मजगांवा चौराहे से युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here