यूपी में एनकाउंटर जारी, पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

0
240
Crime News
ग्रेटर नोएडा के पास बिसरख थाना क्षेत्र में देर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। एनकाउंटर में चार घायल हो गए है।

Uttar Pradesh: यूपी में एनकाउंटर का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा। ग्रेटर नोएडा के पास बिसरख थाना क्षेत्र में देर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Crime News) हुई है। इस एनकाउंटर में चार बदमाश बुरी तरह घायल हो गए है। जबकि एक बदमाश पुलिस को गुमराह करके भाग निकला है। बता दें पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से पांच तमंचे, एक कार, 9 मोबाइल फोन और एक बाइक भी बरामद की है। पुलिस प्रशासन ने बताया कि शनिवार रात हिंडन पुलिस चौकी (Crime News) के पास बिसरख थाना प्रभारी मुनीष चौहान की टीम चेकिंग कर रही थी।  

श्रीनारायण की हत्या के बाद राजनीति गरमाई, तेजस्वी ने कड़ी कार्रवाई की मांग

आपको बता दें एक बाइक पर सवार पांच बदमाश किसी वारदात (Uttar Pradesh News) को अंजाम देने की फिराक में वहां से गुजर रहे थे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी कार्रवाई की, तो पुलिस की गोली लगने से कार से उतर कर भागने का प्रयास कर रहे चार बदमाश पैर में गोली लगने से लड़खड़ा कर नीचे गिर पड़े। 

यूपी में छेड़खानी का विरोध करना पड़ा महंगा, छात्रा को उतारा मौत के घाट

पुलिस ने तुरंत उन्हें दबोच लिया और इलाज के लिए अस्पताल (Uttar Pradesh News) भेज दिया है। जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम फरार हुए बदमाश की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं। आरोपी कई अन्य वारदातों को भी अंजाम दे चुके हैं। पुलिस के मुताबिक बदमाशों के अपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है। पुलिस ने तुरंत उन्हें दबोच लिया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम फरार हुए बदमाश की तलाश में जुट गई है। खास बात यह है कि आरोपी कई अन्य वारदातों को भी अंजाम दे चुके हैं। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here