एक युवती के चलते दो-पक्षों में चली थी गोलियां, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र से सामने आया है। एक युवती को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ और नौबत गोली मारने तक को लेकर आ गई। यूपी में ‘लव जिहाद’ पर कानून लागू, राज्यपाल ने दी मंजूरी

0
380
Crime in Lucknow
लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र से सामने आया है। एक युवती को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ और नौबत गोली मारने तक को लेकर आ गई।

Lucknow: यूपी में एक-दूसरे की गोली मारकर हत्या करना आम बात हो गई है। दो-गुटों की झड़प इस हद तक पहुंच जाती है कि हत्या करके ही खत्म (Crime in Lucknow) होती है। बता दें एक मामला राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र से सामने आया है। एक युवती को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ और नौबत गोली मारने तक को लेकर आ गई। हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी राजवीर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी (Crime in Lucknow) हुई है। 

यूपी में ‘लव जिहाद’ पर कानून लागू, राज्यपाल ने दी मंजूरी

क्या था पूरा मामला-

इंस्पेक्टर मोहनलालगंज ने बताया कि सूचना पर जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो शिवम के पास उसके दोस्त भी (Crime in Lucknow) थें। पुलिस कर्मियों ने शिवम से उसका मोबाइल मांगा तो उसने पुलिस कर्मियों को देने के बजाए अपने दोस्तों को दे दिया। शिवम ने अपने दोस्तों से यह भी कहा कि मोबाइल तोड़ दो पर पुलिस को कतई मत देना। इस पर पुलिस कर्मियों ने उसके दोस्तों से मोबाइल छीन लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि शिवम के मोबाइल में कई राज छुपे हैं। मोबाइल को कब्जे में लेकर सर्विलांस टीम को दिया गया है। उसकी कॉल डिटेल्स निकलवाने के साथ ही वाट्सएप चैटिंग भी की भी जांच की जा रही है। 

जानें किस सपा नेता को लगा झटका, जमानत अर्जी खारिज

शिवम को जब गोली मारी गई तो वह घायलावस्था में भागकर खुद अस्पताल पहुंचा (Crime in Lucknow) था। वहां पर जब डॉक्टरों ने पुलिस केस बताकर इलाज करने से मना कर दिया तो उसने घर वालों को बताने से पहले अपने दोस्तों को फोन कर बुलाया। इसके बाद दोस्त उसे ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे। दरअसल, शिवम को गोली पीठ के पास लगी थी। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चली आ रही है। हालांकि पूरा मामला अभी साफ नहीं हुआ है। पुलिस इस मामले में हर तरह के एंगल को देख रही है। और मामले की तहकीकात में लगी हुई है। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here